मधेपुरा में पुलिस प्रशासन का फ्लैग मार्च: वाहन चेकिंग में पौने दो लाख रूपये धराये

आदर्श आचार संहिता को लागू कराने तथा स्वच्छ एवं भयमुक्त चुनाव कराने के लिए मधेपुरा पुलिस अपने पूरे फॉर्म में नजर आ रही है. बाहर से आए अर्धसैनिक बलों के साथ लगातार वहां चेकिंग में वाहनों और सवार लोगों की पूरी तरह जांच की जा रही है. मधेपुरा पुलिस आम मतदाताओं को यह सन्देश दे रही है कि मधेपुरा में चुनाव का माहौल भयमुक्त रहेगा.
    जिला मुख्यालय को सील कर वाहन चेकिंग के दौरान आज दो अलग-अलग लोगों के पास से क्रमश: 81,500 रूपये तथा 91,700 रूपये जब्त किये गए. हालाँकि इनमें से एक ने बताया कि उसकी जयपालपट्टी में किराना की दुकान है और वो रूपये लेकर अपने थोक विक्रेता को देने जरह था, जबकि दूसरे का कहना था कि वो बंधन बैंक के महिला समूह के द्वारा जमा किये गए रूपये थे, जिन्हें वे लेकर बैंक जा रहे थे. समाचार लिखने तक रूपये समेत सम्बंधित लोगों को जांच के लिए रोक कर रखा गया था.
    दूसरी तरफ आज मधेपुरा के एसपी कुमार आशीष के नेतृत्व में सैंकड़ों पुलिस बल ने मधेपुरा की सडकों पर फ्लैग मार्च किया. पुलिस प्रशासन का फ्लैग मार्च जहाँ अपराधी तत्वों के मनोबल को तोड़ने के लिए था वहीँ आम लोगों को फ्लैग मार्च सन्देश दे रहा था कि जिले में भयमुक्त वातावरण में लोग वोट डाल सकेंगे.
 देखें फ्लैग मार्च का वीडियो: यहाँ क्लिक करें.
(रिपोर्ट: मुरारी सिंह)
मधेपुरा में पुलिस प्रशासन का फ्लैग मार्च: वाहन चेकिंग में पौने दो लाख रूपये धराये मधेपुरा में पुलिस प्रशासन का फ्लैग मार्च: वाहन चेकिंग में पौने दो लाख रूपये धराये Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 18, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.