एलआईसी के 59वें वर्षगाँठ पर आयोजित बीमा सप्ताह का भव्य समापन

देश में 30 करोड़ से अधिक ग्राहकों वाली सबसे बडी और विश्वसनीय बीमा कंपनी एलआईसी (लाइफ इंश्योरेंस कॉर्पोरेशन) अपने स्थापना की 59वीं वर्षगाँठ पूरे देश में धूमधाम से मनाई. इस अवसर पर मधेपुरा में भी गत 01 सितम्बर से लेकर आज 07 सितम्बर तक बीमा सप्ताह मनाया गया.
    बीमा सप्ताह के समापन समारोह पर आज एलआईसी की मधेपुरा शाखा में शाखा प्रबंधक बी० के० मंडल ने शाखा की सफलता का श्रेय सभी अभिकर्ताओं, अधिकारियों, कर्मचारियों और ग्राहकों को दिया. उन्होंने कहा कि इन्ही के विश्वास और भरोसे के दम पर आज एलआईसी के 30 करोड़ से अधिक पॉलिसीधारक हैं.
    बता दें कि एलआईसी के बीमा सप्ताह के दौरान मधेपुरा शाखा में पॉलिसी सेवा से जुडी सभी समस्याओं को निपटाने की व्यवस्था की गई थी. ग्राहकों को अधिक सुविधा प्रदान करने की जानकारी के उद्येश्य से बीमा सप्ताह में पॉलिसीधारकों को कस्टमर पोर्टल समेत कई महत्वपूर्ण जानकारियों से भी अवगत कराया गया और इस अवसर पर आयोजित स्वास्थ्य चिकित्सा शिविर में चिकित्सकों ने लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण भी किया.
    समारोह में शाखा प्रबंधक ने सेवा निवृत कैशियर महावीर राम तथा जी. पी. यादव विकास अधिकारी को शॉल देकर सम्मानित किया.
    बीमा सप्ताह के सफल आयोजन में राजीव रंजन भारती, प्रशांत कुमार, सौरभ कुमार, मो० एहसान, संजय कुमार गुप्ता, मंजेश कुमार, अजय नाथ झा, अजय कुमार साह, नीरज कुमार, रौशन कुमार, संतोष कुमार सिंह आदि का महत्वपूर्ण योगदान रहा.
एलआईसी के 59वें वर्षगाँठ पर आयोजित बीमा सप्ताह का भव्य समापन एलआईसी के 59वें वर्षगाँठ पर आयोजित बीमा सप्ताह का भव्य समापन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 07, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.