अचानक लगी आग से एक बछड़ा और एक मोटरसायकिल समेत दो लाख की संपत्ति स्वाहा

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड के तमोट परसा पंचायत अंतर्गत नरहा गाँव के वार्ड संख्यां 12 में शुक्रवार की देर रात अचानक आग लग गई. आग लगने से तीन घर सहित एक मोटरसाइकिल व एक  बछड़ा जलकर राख हो गया.
    मिली जानकारी के अनुसार आग लगने कारण कारण पशु शेड में जल रहा अलाव था जिस कारण देर रात अचानक लगी. आग से  ललटू यादव, दीपक यादव, और पिंकू यादव के तीन घर सहित घर में रखे बहुत से सामान जलकर राख हो गए. मौके पर पंहुचे ग्रामीणों ने तत्काल आग पर काबू कर लिया. ग्रामीणों के अनुसार आग से लगभग दो लाख की क्षति आंकी जा रही है.
    जानकारी के अनुसार आग लगने की सूचना पाकर घटना स्थल पर पंहुचे हल्का कर्मचारी ने जाएजा लेकर अंचलाधिकारी मुरलीगंज को सूचित किया. जहाँ  इस बाबत अंचलाधिकारी जे.पी.स्वर्णकार ने बताया कि घटना स्थल पर अंचल कर्मचारी को भेजा गया है, जांचकर पीड़ितों को सरकारी नियमानुसार मुवावजा दी जाएगी. मधेपुरा टाइम्स के एक सवाल के जवाब में अंचलाधिकारी ने कहा कि पशु का पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पशु क्षति मुआवजा भी दिया जाएगा.
अचानक लगी आग से एक बछड़ा और एक मोटरसायकिल समेत दो लाख की संपत्ति स्वाहा अचानक लगी आग से एक बछड़ा और एक मोटरसायकिल समेत दो लाख की संपत्ति स्वाहा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 12, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.