"सड़क से सदन तक आपकी लड़ाई लडूंगी": विधान पार्षद नूतन सिंह का मधेपुरा में स्वागत

कोसी क्षेत्र के लिए सहरसा सीट से विधान पार्षद का चुनाव भारी बहुमत से जीतने के बाद नव निर्वाचित विधान पार्षद नूतन सिंह के सम्मान में आज मधेपुरा में एक समारोह का आयोजन किया गया. जिला मुख्यालय के कला भवन में एनडीए के द्वारा आयोजित समारोह में नूतन सिंह ने कहा कि ऐसा कभी नहीं होगा कि पिछले विधान पार्षदों ने चुनाव जीतने के बाद आपको दर्शन तक नहीं दिया था, पर मैं क्षेत्र का दौरा करते हुए विकास का कार्य करने के लिए प्रतिबद्ध हूँ. मैं आपके लिए सड़क से संसद तक लडूंगी.
        मौके पर विधान पार्षद के पति और छातापुर के विधायक नीरज सिंह बबलू ने कहा कि नूतन सिंह की जीत यह बताती है कि विचारधारा की लड़ाई में कोसी के लोग सबसे आगे हैं. उन्होंने मधेपुरा के विकास पर सवाल उठाते कहा कि शरद यादव अपने को महायादव मानते थे तो फिर क्यों मधेपुरा की सड़कें और बिजली बदहाल है जबकि बगल के जिले में सड़क और बिजली की हालत अच्छी है.
       मधेपुरा में सम्मान समारोह में मुख्य रूप से भाजपा नेता विजय कुमार बिमल, हम के जिलाध्यक्ष शौकत अली, रालोसपा के जिलाध्यक्ष राजीव जोशी, लोजपा के जिलाध्यक्ष राज कुमार मेहता, लोजपा नेत्री प्रियंका यादव, श्वेता रानी, रालोसपा नेत्री प्रियंका मेहता, मौजूद थे, जबकि समारोह में मंच संचालन भाजपा पंचायती राज मंच के जिलाध्यक्ष अभाष आनंद ने किया. कार्यक्रम के संयोजक मुख्य रूप से पैक्स अध्यक्ष दीपक यादव थे.
"सड़क से सदन तक आपकी लड़ाई लडूंगी": विधान पार्षद नूतन सिंह का मधेपुरा में स्वागत "सड़क से सदन तक आपकी लड़ाई लडूंगी": विधान पार्षद नूतन सिंह का मधेपुरा में स्वागत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 12, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.