भाजपा गठबंधन एक सर्कस, 1.25 लाख करोड़ की घोषणा असंवैधानिक: शरद यादव

मधेपुरा में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव अपने आवास पर संवाददाता सम्मलेन को संबोधित करते हुए भाजपा के केन्द्र सरकार पर जमकर बरसे और कहा कि बिहार में भाजपा गठबंधन का एक बड़ा सर्कस है, जहाँ आसान नहीं होगा सबको लेकर चलना और टिकट बांटना. भाजपा के गले की हड्डी बन जायेंगे ये गठबंधन के लोग. शरद यादव ने यह भी कहा कि केन्द्र सरकार का विशेष सत्र बुलाना गैरवाजिब है. इससे कोई लाभ होने वाला नहीं है.
                 श्री यादव ने पाकिस्तान एवं गुजरात के पटेल आन्दोलन पर कई अहम् बाते कहते हुए कहा कि प्याज के दाम आसमान छू रहे हैं. अब लोगों को दाल रोटी और चटनी पर भी मुश्किल हो गया है. एक सवाल के जवाब में श्री यादव ने कहा कि कोशी में कोई ऐसा काम बांकी नहीं रह गया है जो भाजपा के लोग करेंगे. इन्होने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार बिहार के लोगों को बुड़बक समझ रहे हैं पर यहाँ के लोग काफी समझदार हैं, मोदी के बहकावे में आने वाले नहीं हैं. बिहार में बोली लगाकर विशेष पैकेज की घोषणा किये वो बिलकुल गलत है जो सविंधान में नहीं है. बिना प्रस्ताव लिए आप कैसे सवा सौ करोड़ की राशि दे सकते हो. जब सत्र चली हीं नहीं तो आपने कैसे प्रस्ताव ले लिए कि सवा लाख करोड़ की घोषणा कर डाली. आज तक आप ने कभी कोई वादा पूरा किये हो क्या? जो अब फिर से बिहार के लोगों को ठगने का प्रयास कर रहे हो. ये चलने वाली नहीं है भाजपा को तो जनता और महागठबंधन के लोग हीं खदेड़ देंगें. अब दिल्ली से पटना में ये अपना कार्यालय खोलकर बिहार में भरम  पैदा करने की कोशिश में जुट गए हैं. कहा कि गुजरात में पटेल आन्दोलन सही नहीं है .
          मधेपुरा टाइम्स के एक सवाल पर श्री यादव ने कहा कि पटेल आन्दोलन का समर्थन नीतीश कुमार गलत कर रहे हैं. पाकिस्तान के द्वारा सीजफायर के उल्लंघन पर श्री यादव ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि पाकिस्तान के इरादे नापाक होंगें इसके लिए सफल वार्तालाप की जरुरत है जो काफी धीमी है. मजबूती से वार्ता होनी चाहिए. उक्त बाते बुधवार को श्री यादव ने अपने मधेपुरा स्थित आवास पर कही.
           इसके बाद शरद यादव ने अपने आवास के बाहर चुनाव प्रचार रथ को भी झंडा दिखाकर रवाना किया और कहा कि अब नहीं चलेगी भाजपा की महागठबंधन में सेंधमारी. बिहार के हीं नहीं पूरे सीमांचल और मिथिलांचल में जनता सब जानती है .लोक सभा चुनाव में भी तो मोदी ने कहा था कि काले धन लाकर सभी के खाते में पैसे देंगे तो कहाँ हैं वो पैसे ? ख़ास तौर पर श्री यादव ने भाजपा को सर्कस बताया कहा वो बड़ा सर्कस है. जब हमें उनसे निभ नहीं पायी तो औरों का क्या हाल होगा? जिस एनएच की बात करते हैं भाजपा वो हमने पहले ही सब करवा दिया है. अब कोशी के इलाके में कोई ख़ास कार्य बचा है क्या? इस मौके पर महागठबंधन के कई बड़े एवं छोटे नेता मौजूद थे.
भाजपा गठबंधन एक सर्कस, 1.25 लाख करोड़ की घोषणा असंवैधानिक: शरद यादव भाजपा गठबंधन एक सर्कस, 1.25 लाख करोड़ की घोषणा असंवैधानिक: शरद यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 27, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.