मधेपुरा के नए डीएम मो० सोहैल ने किया पदभार ग्रहण

2007 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी मो० सोहैल ने आज मधेपुरा के जिला पदाधिकारी और जिला दंडाधिकारी के रूप में अपना पदभार ग्रहण कर लिया है.
       इससे पूर्व गत 09 अगस्त को बिहार सरकार के सामान्य प्रशासन विभाग की जारी अधिसूचना संख्यां. 1/पी० -1010/2015-सा० प्र०- 11473 दिनांक 09 अगस्त 2015 के तहत समाहर्ता एवं जिला पदाधिकारी के पद पर पदस्थापित लक्ष्मी प्रसाद चौहान को स्थानांतरित करते हुए अगले आदेश तक संयुक्त सचिव, जल संसाधन विभाग के पद पर पदस्थापित किया गया है. साथ ही श्री चौहान अपने कार्यों के अतिरिक्त प्रबंध निदेशक, बिहार राज्य पर्यटन विकास निगम के प्रभार में भी रहेंगे. श्री चौहान के स्थानांतरण का आदेश उनके प्रभार लेने के महज एक सप्ताह के अंदर ही कर दिया गया था.
    जबकि अधिसूचना संख्यां. 1/पी० -1010/2015-सा० प्र०- 11474 दिनांक 09 अगस्त 2015 के अनुसार वर्तमान में संयुक्त सचिव, जल संसाधन विभाग (अतिरिक्त प्रभार प्रबंध निदेशक, बिहार राज्य पर्यटन विकास निगम) के पद पर पदस्थापित 2007 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी मो० सोहैल का पदस्थापन मधेपुरा के नए जिलाधिकारी के रूप में किया गया था.
       नव पदस्थापित जिलाधिकारी ने आज पदभार ग्रहण करने के थोड़ी देर बाद ही जिले के वरीय अधिकारीयों के साथ एक बैठक की और जिले में चल रहे योजनाओं और विकास  कार्यों की जानकारी हासिल की. (नि.सं.)
मधेपुरा के नए डीएम मो० सोहैल ने किया पदभार ग्रहण मधेपुरा के नए डीएम मो० सोहैल ने किया पदभार ग्रहण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 11, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.