एमएलसी चुनाव में नूतन सिंह की जीत पर जश्न का दौर है जारी

विधान परिषद् चुनाव में मधेपुरा-सहरसा-सुपौल क्षेत्र के लिए निर्धारित सहरसा सीट पर लोजपा नेत्री सह राजग गठबंधन की नूतन सिंह की भारी बहुमत से जीत के बाद आज भी समर्थकों के बीच जश्न का दौर जारी रहा.
      मधेपुरा में एनडीए से जुड़े कई नेताओं ने आज मधेपुरा जिला मुख्यालय स्थित भाजपा पंचायती राज मंच के कार्यालय में नेताओं ने एक-दूसरे को अबीर लगा कर खुशी का इजहार किया और मिठाइयाँ खिलाई. जिसकी अगुआई भाजपा जिला पंचायती राज मंच के अध्यक्ष आभाष आनंद झा और लोजपा के जिलाध्यक्ष राज कुमार मेहता ने की. मौके पर भाजपा के जिला महामंत्री सह प्रवक्ता दिलीप सिंह ने कहा कि इस चुनाव परिणाम ने यह स्पष्ट कर दिया कि अब बिहार का जनमानस इस जंगलराज को और झेलने की स्थिति में नहीं है.
      कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष अनिल यादव, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य स्वदेश कुमार, पूर्व विधायक अमित भारती, लोजपा महिला मोर्चा नेत्री श्वेता रानी, पकिक्स यूनियन अध्यक्ष दीपक यादव समेत कई दर्जन नेताओं ने भाग लिया.
एमएलसी चुनाव में नूतन सिंह की जीत पर जश्न का दौर है जारी एमएलसी चुनाव में नूतन सिंह की जीत पर जश्न का दौर है जारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 11, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.