अभयानंद मैथ ओलंपियाड कल: मिलेगी मधेपुरा के बच्चों को नई दिशा

प्राइवेट स्कूल्स एण्ड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन, बिहार के द्वारा अभयानंद मैथ औलंपियाड का आयोजन 12.07.15 (रविवार) को आयोजित किया जा रहा है. मधेपुरा जिला प्राइवेट स्कूल्स एण्ड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन अध्यक्ष किशोर कुमार एवं सचिव चंद्रिका यादव ने संयुक्त रूप से प्रेस विज्ञप्ति जारी कर उक्त जानकारी दी.
 अध्यक्ष किशोर कुमार ने कहा कि पूर्व डीजीपी श्री अभयानंद के देखरेख में बिहार के सभी जिलों में अभयानंद मैथ औलंपियाड की परीक्षा बारी-बारी से लिया जा रहा है. इसमें कुल 25 प्रश्न होगें, जिसके लिए 40 मिनट से 60 मिनट तक का समय निर्घारित है. ओलंपियाड का उद्येश्य वर्ग एक से पाँच तक के बच्चों को मैथ के प्रति रूचि को बढ़ाने के लिए आयोजित की जा रही है. श्री कुमार ने कहा कि जिला में इसके लिए गम्हरिया, शंकरपुर, मुरलीगंज, आलमनगर, बिहारीगंज और मधेपुरा में केंन्द्र बनाया गया है और करीब 6000 बच्चों के भाग लेने की उम्मीद है.
मधेपुरा में मधेपुरा वीमेंस कॉलेज, मधेपुरा में मधेपुरा और सिंहेश्वर के लगभग 800 बच्चे सुबह 9 बजे से 10 बजे तक परीक्षा देंगें. सचिव श्रीमती चंद्रिका यादव ने कहा कि निजी विद्यालय गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देने को संकल्पित है. इस तरह के आयोजन से निजी विद्यालय के छात्रों में स्वच्छ प्रतियोगिता की भावना जागृत होती है. इस परीक्षा में चयनित छात्रों को प्रशस्ति पत्र और मैडल से सम्मानित किया जाएगा. (नि.सं.)
अभयानंद मैथ ओलंपियाड कल: मिलेगी मधेपुरा के बच्चों को नई दिशा अभयानंद मैथ ओलंपियाड कल: मिलेगी मधेपुरा के बच्चों को नई दिशा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 11, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.