जन अधिकार पार्टी का बिहार बंद मधेपुरा में दिखा असरदार

किशनगंज में पुलिस पिटाई से हुई छात्र सिंकू भारद्वाज की मौत समेत बिहार में बढते अपराध और भ्रष्टाचार के खिलाफ मधेपुरा सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी (जाप) के द्वारा आहूत बिहार बंद मधेपुरा में असरदार दिखा. जन अधिकार पार्टी के बिहार बंद को जीतन राम मांझी की पार्टी हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) का भी समर्थन मिलने से बंद मधेपुरा में बंद और भी असरदार रहा.
      बंद समर्थक आज सुबह से ही दर्जनों मोटरसायकिलों पर सवार बाजार में घुमते और दुकानें बंद करते दिखे. समर्थकों का हुजूम जिला मुख्यालय के बस स्टैंड, कॉलेज चौक, कर्पूरी चौक आदि स्थानों पर सड़क जाम कर यातायात को पूरी तरह बाधित कर दिया.
      जन अधिकार पार्टी तथा हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा के नेताओं तथा कार्यकर्ताओं ने मधेपुरा रेलवे स्टेशन पर पहुँच कर ट्रेन परिचालन को भी घंटों बाधित कर दिया. बंद समर्थकों का कहना था कि बिहार में नीतीश और लालू के गठजोड़ से जंगलराज की पुनरावृत्ति हो रही है. सूबे में अपराध और भ्रष्टाचार चरम पर है. इसके खिलाफ हम आज बिहार बंद करवाए हैं.
      बंद समर्थकों में मुख्य रूप से जन अधिकार पार्टी के जिलाध्यक्ष मोहन मंडल, डॉ० अशोक यादव, जन अधिकार पार्टी युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष मो० अलाउद्दीन, हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा के जिलाध्यक्ष मो० शौकत अली सहित सैंकड़ों नेता व कार्यकर्ता शामिल थे. जबकि पुलिस तथा प्रशासन के अधिकारी इस दौरान चौकस दिखे.
जन अधिकार पार्टी का बिहार बंद मधेपुरा में दिखा असरदार जन अधिकार पार्टी का बिहार बंद मधेपुरा में दिखा असरदार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 11, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.