पत्रकार जगेन्द्र सिंह की निर्मम हत्या के विरोध में मधेपुरा में पत्रकार करेंगे प्रदर्शन

मधेपुरा के पत्रकारों की एक बैठक मधेपुरा टाइम्स के कार्यालय में मंगलवार को संपन्न हुई जिसमे उपस्थित पत्रकारों ने उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के मूर्धन्य पत्रकार जगेन्द्र सिंह की निर्मम हत्या की निंदा की है तथा घटना में संलिप्त उत्तर प्रदेश के आरोपी मंत्री के विरूद्ध शीघ्र कार्रवाई की मांग की. 
      पत्रकारों ने आशंका जताई कि उत्तर प्रदेश सरकार अपने आरोपी मंत्री को बचाने के लिए जांच को प्रभावित कर सकती है, इसलिए मामले की जांच सीबीआई से कराई जाय ताकि लोगों में कानून-व्यवस्था के प्रति विश्वास कायम रह सके. पत्रकारों ने भारत के महामहिम राष्ट्रपति एवं उत्तर प्रदेश के राज्यपाल से मामले में हस्तक्षेप की मांग की है. पत्रकारों ने चौथे स्तंभ पर लगातार हो रहे हमले के प्रति चिंता व्यक्त करते हुए अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता अक्षुण्ण रखने के लिए पत्रकारों की सुरक्षा की मांग की है.
      इसके लिए मधेपुरा के पत्रकार कल दिनांक 17 जून 2015 को दिन के 11 बजे मधेपुरा समाहरणालय के सामने प्रतीकात्मक विरोध जताते हुए महामहिम राष्ट्रपति के नाम का स्मारपत्र मधेपुरा के जिलाधिकारी को सौंपेंगे. इस सम्बन्ध में मधेपुरा के एसडीओ ने मधेपुरा पुलिस को कल प्रदर्शन स्थल पर विधि-व्यवस्था बरक़रार रखने सम्बन्धी आदेश जारी कर दिए हैं. (नि.सं.)
पत्रकार जगेन्द्र सिंह की निर्मम हत्या के विरोध में मधेपुरा में पत्रकार करेंगे प्रदर्शन पत्रकार जगेन्द्र सिंह की निर्मम हत्या के विरोध में मधेपुरा में पत्रकार करेंगे प्रदर्शन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 16, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.