अजीत सरकार हत्याकांड का केस सुप्रीम कोर्ट में खुलने वाला है और हत्यारों को जरूर सजा मिलेगी’: पूर्व सांसद उदय सिंह

मधेपुरा के मुरलीगंज में पूर्णियां के पूर्व बी.जे.पी सांसद उदय सिंह उर्फ़ पप्पू सिंह ने मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव पर जमकर जुबानी हमला बोला. पूर्व सांसद पप्पू सिंह ने बिहारीगंज विधानसभा के मुरलीगंज में कार्यकर्ता समेलन में भाग लेने के बाद कल मुरलीगंज भगत धर्मशाला में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव शातिर आदमी हैं. वो एक उपद्रवी व्यक्ति हैं, असामाजिक तत्व हैं, उन्होंने देशद्रोही काम किये गए हैं. पप्पू यादव को अजीत सरकार की हत्या के मामले में सजा मिल चुकी थी. कुछ तकनीकी कारणों से वे पटना के हाई कोर्ट से छूटे हैं. केस अब सुप्रीम कोर्ट में फिर खुलने वाला है और अजीत सरकार के हत्यारों को दंडित जरूर किया जाएगा, ये पूर्णियां और बिहार की जनता की मांग है.
      पूछे गए एक सवाल के जवाब में पूर्व सांसद ने कहा कि जीतन राम मांझी ने बताया था कि पप्पू यादव ने विधान सभा में समर्थन दिलाने के नाम पर उनसे बहुत सारे पैसे ठगे थे. उनके पैसे डूब गए. बीजेपी नेता ने सांसद पप्पू यादव से किसी भी तरह के समझौते की संभावनाओं को ख़ारिज करते हुए कहा कि इसका कोई सवाल ही नहीं पैदा होता, मैं अपने विचारों से कभी समझौता नहीं करता. उन्होंने कहा कि जीतन राम मांझी से समझौता हो चुका है, हम मिलकर नापाक बड़े भाई-छोटे भाई के गठबंधन को खत्म करेंगे.
सुनें क्या-क्या कहा पप्पू सिंह ने पप्पू यादव के खिलाफ, यहाँ क्लिक करें.
अजीत सरकार हत्याकांड का केस सुप्रीम कोर्ट में खुलने वाला है और हत्यारों को जरूर सजा मिलेगी’: पूर्व सांसद उदय सिंह अजीत सरकार हत्याकांड का केस सुप्रीम कोर्ट में खुलने वाला है और हत्यारों को जरूर सजा मिलेगी’: पूर्व सांसद उदय सिंह Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 15, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.