शर्मनाक: चाचा और भाई ने मिलकर युवती को किया बुरी तरह जख्मी: फाड़े कपड़े और आबरू से खेलने की दी धमकी

संपत्ति और जमीन का लोभ अब हर संबंधों को दरकिनार कर रहा है और लोग इसके लिए कुछ भी करने को तैयार हैं चाहे अपनी ही बहन बेटी पर हमला क्यों न करना पड़े.
          मधेपुरा जिला के पुरैनी थानान्तर्गत मुख्यालय बाजार से सटे गणेशपुर पंचायत के वार्ड नं. 08 में पुरानी बस स्टैण्ड के समीप बीती रात जो कुछ हुआ वो न सिर्फ गंभीर अपराध की श्रेणी में आता है बल्कि संबंधों की मर्यादा को भी तार-तार करता है. आपसी जमीन विवाद कों लेकर बीती रात के करीब 9.30 बजे के आसपास दो पक्षों के बीच जमकर झड़प हो गई और बात इस कदर बढ गईकि चचेरे भाई और चाचा ने मारपीट के दौरान भतीजी की आँख, दाँत और सर को बुरी तरह जख्मी कर दिया.
थाना में पुलिस के पास दर्ज कराये गये मामले के अनुसार गणेशपुर पंचायत के वार्ड नं.8 निवासी मसोमात शाहिदा प्रवीण व द्वितीय पक्ष के आरजू आलम, कमाल अख्तर, नौशाद आलम, मुख्तार आलम तथा आदिल समीम उर्फ बबलू आलम के बीच पहले तो बिना बंटवारा किये जमीन पर भवन बनाने को लेकर झगड़ा हुआ फिर देखते ही देखते वे सभी शाहिदा प्रवीण के घर जबरन घुसकर गाली गलौज करते हुए बेटे को गोली मार देनें की धमकी देते हुए यहाँ से सदा के लिए भाग जाने की चेतावनी दी. मसोमात शाहिदा प्रवीण के अनुसार वे लोग लाठी-डंडे से मुझे जबरन बुरी तरह पीटने लगे. इसी बीच आरजू आलम नें मेरी 20 वर्षीय बेटी अंजुम प्रवीण को लाठी डंडे से बुरी तरह पीटकर अधमरा कर दिया. लाठी के प्रहार से मेरी बेटी की आँख व सर फाड़ दिया वहीं उसके चेहरे पर भी गम्भीर चोटें आई और दाँत भी टूट गया.
अगला आरोप और भी शर्मनाक है. मसोमात शाहिदा प्रवीण के अनुसार उन लोगों ने अंजुम प्रवीण के बदन का सारा कपड़ा फाड़ कर उसे बेआबरू भी कर दिया. जब मैं बचाने गई तो पुनः मेरे साथ मारपीट करते हुए सोने का चेन झपट लिया और एक-एक कर परिवार के सारे सदस्यों को पीट-पीटकर जख्मी कर दिया. उसके बाद उनलोगों ने यह भी धमकी दी कि यदि इसकी शिकायत थाना में की तो तुम्हारे बेटी का कहीं भी निकाह होने नहीं देंगे एवं इज्जत आबरू से खेलकर तुम्हें बर्बाद कर देंगे.
आवेदन के आलोक में थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने पुरैनी थाना कांड संख्या 37/15 धारा 341, 323, 325, 354, 379, 504, 506, 34 भादवि के तहत मामला दर्ज करते हुए पांच लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है जिसमें से एक नामजद आरजू आलम को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है.
शर्मनाक: चाचा और भाई ने मिलकर युवती को किया बुरी तरह जख्मी: फाड़े कपड़े और आबरू से खेलने की दी धमकी शर्मनाक: चाचा और भाई ने मिलकर युवती को किया बुरी तरह जख्मी: फाड़े कपड़े और आबरू से खेलने की दी धमकी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 14, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.