क्या बिगाड़ा था इस मासूम ने?: पिकअप वैन ने दस वर्ष के बालक को कुचला


मधेपुरा जिला में वाहनों के द्वारा मौत बांटने का सिलसिला जारी है. दुर्घटनाएं रोज ही हो रही है और कब किसकी मौत आ जाए कोई नहीं जानता. कल जहाँ जिला मुख्यालय के बस स्टैंड पर एक माँ-बेटे की ट्रक से कुचलकर हत्या के बाद लोगों नि जमकर हंगामा किया था वहीँ कल ही जिले के आलमनगर थानाक्षेत्र में भी एक दस साल के बालक की दर्दनाक मौत का मामला सामने आया है.
मिली जानकारी के अनुसार आलमनगर खुरहान-खाड़ा पथ में अनियंत्रित वाहन ने एक दस बर्षीय बालक को कुचल दिया जिससे बालक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. मृतक के बड़े भाई बूटन यादव से मिली जानकारी के अनुसार रविवार की रात्रि लगभग दस बजे मेरा छोटा भाई नीतीश कुमार लघुशंका करने अपने घर से सड़क पर बैठा था कि तभी आलमनगर की ओर से तेज रफ़्तार से आ रहे अज्ञात लाल रंग की एक पिकअप वैन ने सड़क किनारे लघु शंका कर रहे मेरे भाई को कुचल दिया और खुरहान की ओर भाग गया.
 घटना के बाद स्थानीय लोगों एवं पुलिस ने उक्त वैन की काफी खोजबीन की सफलता नहीं मिली. मृतक नीतीश कुमार के पिता गजेन्द्र यादव एवं माँ मंजू देवी समेत पूरा परिवार सदमे में है. लोगों का कहना था कि इस मासूम ने किसका क्या बिगाड़ा था जो ऊपर वाले ने इसे ऐसी सजा दे दी. आलमनगर थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन ने बताया कि मृतक के भाई के फर्द बयान पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है एवं मृतक के शव को पोस्टर्माटम के लिए मधेपुरा भेज दिया गया. (नि.सं.)
क्या बिगाड़ा था इस मासूम ने?: पिकअप वैन ने दस वर्ष के बालक को कुचला क्या बिगाड़ा था इस मासूम ने?: पिकअप वैन ने दस वर्ष के बालक को कुचला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 15, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.