यूपी से डेढ़ साल पहले भगाई लड़की को यूपी पुलिस ने किया मधेपुरा में बरामद

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के सिंघावली अहार थाने के पिसाना गाँव की एक भगाई लड़की सीमा को आखिरकार यूपी पुलिस ने देश साल बाद मधेपुरा से बरामद कर लिया.
      उत्तर प्रदेश में 20 जनवरी 2014 को दर्ज कराये गए एफआईआर में सेम के पिता ने आरोप लगाया था कि उसकी 16 साल की बेटी को बिहार के मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाने के सुन्दरपट्टी गाँव के रजाबुल का बेटा मुमताज बहला-फुसलाकर भगा ले गया है.
      भागते-फिरते प्रेमी युगल इनदिनों कुमारखंड में ही रह रहे थे. यूपी पुलिस ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि मोबाइल लोकेशन के आधार पर उनलोगों ने लड़की तो बरामद कर लिया, पर आशिक भाग निकला. हालाँकि सोनी ने बताया कि वह बालिग़ है और 20 साल की है और वह उत्तर प्रदेश मजदूरी करने गए मुमताज के प्रेम में स्वेच्छा से भागी थी.
      उत्तर प्रदेश की महिला पुलिस के साथ बरामद लड़की को देखने उमड़ी भीड़ में से कुछ लोगों का कहना था कि इसी सब से बिहार बदनाम होता है. यहाँ के युवक जहाँ जाते हैं, लड़की भगा कर ले आते हैं. (नि.सं.)
यूपी से डेढ़ साल पहले भगाई लड़की को यूपी पुलिस ने किया मधेपुरा में बरामद यूपी से डेढ़ साल पहले भगाई लड़की को यूपी पुलिस ने किया मधेपुरा में बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 30, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.