लेखापाल रामू बाबू की सेवानिवृति पर न्यायालयकर्मियों ने दी भावभीनी विदाई

मधेपुरा के व्यवहार न्यायालय में बीती शाम का वक्त उस समय गमगीन हो गया जब एक अत्यंत पुराने कर्मचारी अशोक कुमार श्रीवास्तव को उनकी सेवानिवृति पर भावभीनी विदाई का समय आया.
      मौके पर मधेपुरा न्यायालय के जिला न्यायाधीश श्री मजहर इमाम ने कहा कि रामू बाबू के नाम से लोकप्रिय रहे और लेखापाल के पद पर से सेवानिवृत हुए अशोक कुमार श्रीवास्तव बेहद कार्यकुशल और जानकार कर्मचारी थे और इनके समय में ही नियत समय पर सबों को वेतन मिलना प्रारम्भ हुआ. जन्म और मृत्यु की तरह सेवानिवृत्ति भी नौकरी का एक अहम पड़ाव है. वे उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं.
      दूसरी तरफ सेवानिवृत किये लेखापाल अशोक कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि लेखापाल जैसे महत्वपूर्ण पद पर रहते सबों को खुश करना काफी मुश्किल काम होता है. ऐसे में यदि उनके कार्यकाल के दौरान किसी को कोई दुःख हुआ हो तो इसके लिए वे क्षमा चाहते हैं.
      भावभीनी विदाई के समय व्यवहार न्यायालय के नाजीर रंजीत कुमार सिन्हा, नए लेखापाल रमाकांत राय, आनंद श्रीवास्तव, श्याम सुन्दर सिंह, पंकज कुमार आदि ने उन्हें न्यायालयकर्मियों की ओर से उपहार देकर विदा किया जबकि इस मौके पर सभी न्यायिक पदाधिकारी और कर्मचारी उपस्थित थे. (नि.सं.)
लेखापाल रामू बाबू की सेवानिवृति पर न्यायालयकर्मियों ने दी भावभीनी विदाई लेखापाल रामू बाबू की सेवानिवृति पर न्यायालयकर्मियों ने दी भावभीनी विदाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 01, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.