पुरुषों ने महिला को पीटकर किया घायल

मधेपुरा जिला के चौसा प्रखण्ड के अरजपुर पश्चिमी पंचायत के लीला टोला में पर्चाधारी जमीन पर इंदिरा आवास का घर बनाये जाने के दौरान हुई मारपीट में एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई. महिला को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भारती कराया गया है. पीड़िता ने सात लोगों के विरूद्ध मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.
अरजपुर के लीला टोला के विनोद सिंह की पत्नी पीड़िता रेखा देवी के द्वारा भादवि की धारा 341, 323, 354(बी), 448, 380, 504, 506 एवं 34 के तहत चौसा थाना कांड संख्या 54/15 में एक मामला दर्ज कराते हुए कहा गया कि जिस समय वह अपने पर्चाधारी जमीन पर इंदिरा आवास का घर बनवा रही थी उसी समय चन्दसुरी टोला के सुबोध मंडल, राकेश मंडल, ब्रजकिषोर मंडल अपने हाथ में लाठी और थ्री नट के साथ आये और बिना कुछ कहे मारपीट करने लगे. महिला ने इन लोगों पर साड़ी खींच कर मुझे नंगा करने का भी आरोप लगाया गया है.
              थानाध्यक्ष सुनील कुमार भगत ने कहा कि रेखा देवी के लिखित बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है. जांच के बाद अभियुक्तों की गिरफ्तारी की जायेगी.

पुरुषों ने महिला को पीटकर किया घायल पुरुषों ने महिला को पीटकर किया घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 15, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.