गम्हरिया के अंचल नजीर की पिटाई: पक्षपात का आरोप

मधेपुरा जिले के गम्हरिया में आज अंचल कार्यालय पर जमकर हंगामा हुआ और बात हंगामे तक ही नहीं रही, बल्कि कहते हैं कि अंचल नाजीर की पिटाई भी कर दी गई. घटना के बाद अंचल कार्यालय स्तब्ध है. सीओ जहाँ आरोपियों पर एफआईआर करने की बात कह रहे हैं वहीं थानाध्यक्ष ने कहा कि मारपीट की शिकायत से सम्बंधित कोई आवेदन न तो सीओ से मिला है और न ही पीड़ित नाजिर से.
      घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार गम्हरिया प्रखंड मुख्यालय के पासी टोला के बगल में एक विवादित जमीन की आज मापी होनी थी. कहते हैं कि जमीन विवाद आरती देवी और मो० कुद्दुस के बीच था. विवादित जमीन की मापी के लिए सरकारी अमीन भी पहुँच चुका था. मो० कुद्दुस और उनके  सहयोगियों के मुताबिक अंचल नाजीर बालकृष्ण यादव ने आरती देवी की मदद करने के लिए अमीन को प्लॉट पर से बुला लिया. इसी बात से आक्रोशित कुद्दुस और उसके सहयोगियों ने पहले तो अंचल कार्यालय पर हंगामा किया और फिर नाजीर के साथ हाथापाई कर दी.
      किसी तरह बीच-बचाव कर मामला फिलहाल ठंढा करवाया गया. गम्हरिया के नए सीओ ध्रुव कुमार जहाँ आरोपियों पर एफआईआर करने की बात कह रहे हैं वहीं थानाध्यक्ष मक़सूद अशर्फी ने कहा कि मारपीट की शिकायत से सम्बंधित कोई आवेदन न तो सीओ से मिला है और न ही पीड़ित नाजिर से. उन्होंने घटना का पूरा जायजा लिया है, आवेदन मिलने पर कार्यवाही की जायेगी.
गम्हरिया के अंचल नजीर की पिटाई: पक्षपात का आरोप गम्हरिया के अंचल नजीर की पिटाई: पक्षपात का आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 16, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.