माँ-बेटी के अपहरण का आरोप लगा ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना के ईटवा जीवछपुर गाँव के ग्रामीणों ने आज स्टेट हाइवे, सिंहेश्वर-सुपौल मुख्य मार्ग को घंटों जाम रखा.
      ग्रामीणों का आरोप था कि गाँव में पहले तो सिंहेश्वर मेला देखने गए देव नारायण यादव की पत्नी गनिता देवी का अपहरण हुआ और फिर कल रात देव नारायण यादव की 11 वर्षीया पुत्री रूपा को कुछ बदमाशों ने बन्दूक की नोक पर उठा लिया. ग्रामीणों ने उक्त घटनाओं के विरोध में स्टेट हाई वे को जाम करते हुए मांग रखी कि अपराधियों को तुरंत गिरफ्तार किया जाय.
      हालाँकि कुछ ग्रामीणों ने स्वीकार किया कि देव नारायण यादव की पत्नी का अपहरण नहीं हुआ था बल्कि देव नारायण यादव के द्वारा अपहरण का मुकदमा दर्ज कराने के बाद उसकी पत्नी ने कोर्ट में गवाही दी थी कि वह स्वेच्छा से अपनी बहन के घर चली गई थी और अब वह देव नारायण यादव के साथ नहीं रहना चाहती. कुछ लोगों ने तो यहाँ तक बताया कि गनिता देवी गाँव के पास ही रहने वाले छोटेलाल यादव के पास रह रही है और उसी ने अपनी बेटी को जबरन मंगा लिया होगा.
      बेटी के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराते हुए देव नारायण यादव ने छोटेलाल यादव, रघुनी यादव, फूलचंद यादव तथा तीन अन्य अज्ञात लोगों को अभियुक्त बनाया है. ग्रामीणों द्वारा आज इन्हीं अभियुक्तों के खिलाफ सड़क जाम किया गया था.
      जाम कीई खबर सुनते ही मधेपुरा सदर एसडीपीओ कैलाश प्रसाद, इन्स्पेक्टर नवीन कुमार सिंह और गम्हरिया थानाध्यक्ष मक़सूद अशर्फी ने जाम स्थल पर पहुँच कर लोगों को मामले की सही जांच कर कार्यवाही का भरोसा दिलाया. तब ग्रामीणों ने जाम हटाया.
माँ-बेटी के अपहरण का आरोप लगा ग्रामीणों ने किया सड़क जाम माँ-बेटी के अपहरण का आरोप लगा ग्रामीणों ने किया सड़क जाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 13, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.