मुख्यमंत्री कल होंगे मधेपुरा में!: डीएम-एसपी ने लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा

मधेपुरा जिले के चौसा प्रखण्ड के लौआलगान में बाबा बिशु राउत पचरासी मेले का बहुप्रतीक्षित उदघाटन कल दिनांक 14 अप्रैल को बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार के हाथों होने को लेकर एक तरफ जहाँ सुरक्षा व्यवस्था को चाक-चौबंद बनाने की तैयारी अंतिम चरण में हैं, वहीँ आज अंतिम समय में मधेपुरा के डीएम तथा एसपी ने मेला स्थल का जायजा लेकर कुछ और आवश्यक निर्देश सम्बंधित अधिकारियों को दिए.
        आज दिन में पहले उदाकिशुनगंज एसडीओ दीपक कुमार साहु तथा एसडीपीओ  रहमत अली ने पचरासी का गहन निरीक्षण कर मेला समिति को मंदिर परिसर में बने दुकानों को फौरन खाली करवाने तथा सुरक्षा घेरा लगाने का निर्देश दिया. बाद में मधेपुरा के डीएम गोपाल मीणा, एसपी आशीष भारती भी मेला स्थल पर अंतिम क्षण में तैयारी देखने पहुंचे और अधिकारियों को कुछ विशेष निर्देश भी दिए.
चौसा बीडीओ मिथलेश बिहारी वर्मा, सीओ सहेदूल हक, थानाध्यक्ष एन.डी. निराला अदि के साथ मेला समिति के संतोष साह, प्रमोद यादव, नीरज सिंह, मन्ना यादव, रामदेव सिंह, मो0 मुर्शिद आलम, रघुनंदन यादव, प्रो0 नवलकिशोर जायसवाल, कैलाश यादव, अम्बिका प्रसाद आदि भी लगातार मेले की तैयारी की कमियों को दूर करने में लगे थे.
मुख्यमंत्री कल होंगे मधेपुरा में!: डीएम-एसपी ने लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा मुख्यमंत्री कल होंगे मधेपुरा में!: डीएम-एसपी ने लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 13, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.