साउथ प्वाइंट स्कूल का 18वां स्थापना दिवस: मनमोहक कार्यक्रम

मधेपुरा के प्रतिष्ठित साउथ प्वाइंट पब्लिक स्कूल का 18वां स्थापना दिवस एक भव्य समारोह आयोजित कर मनाया गया. इस अवसर पर जिला मुख्यालय के टाउन हॉल में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में स्कूल से जुड़े तथा मधेपुरा के अन्य कलाकारों ने अपने प्रदर्शन से लोगों को मन्त्र-मुग्ध कर दिया.
      कार्यक्रम का उदघाटन मधेपुरा के सदर एसडीओ विमल कुमार सिंह, स्कूल के संस्थापक बी० एन० गांगुली तथा स्कूल के निदेशक निकू नीरज ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर किया. मौके पर विद्यालय के संस्थापक बी० एन० गांगुली ने कहा कि विद्यालय का निर्माण निर्माण बच्चों में नैतिक और सामजिक समरसता लाने के लिए किया था जो अब वटवृक्ष का रूप धारण कर चुका है. साउथ प्वाइंट पब्लिक स्कूल के प्रबंध निदेशक निकू नीरज ने कहा कि बच्चों का भविष्य ठोस आधार पर हो ताकि वे बड़े होकर सामाजिक दायित्व का भी निर्वहन कर सकें.
      सांस्कृतिक कार्यक्रम का शुभारंभ सलोनी, स्वाति एवं अंकिता ने स्वागत गान के साथ किया और जब शिप्रा शिवांगी एवं ईशा आर्यन ने कृष्ण भक्ति तथा छात्रा कुसुम ने भरतनाट्यम पर अपनी प्रस्तुति दी तो दर्शकों की तालियों से हॉल गूँज उठा. मधेपुरा की लोकप्रिय गायिका शशिप्रभा की प्रस्तुति ने दर्शकों का दिल जीत लिया.
      विद्यालय के स्थापना दिवस के अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में टी० पी० कॉलेज के प्राचार्य डा० आर० एल० एस० जौहरी तथा विशिष्ट अतिथि डा० भूपेंद्र नारायण यादव मधेपुरी तथा डा० अरूण कुमार की उपस्थिति महत्वपूर्ण रही. (नि० सं०)
साउथ प्वाइंट स्कूल का 18वां स्थापना दिवस: मनमोहक कार्यक्रम साउथ प्वाइंट स्कूल का 18वां स्थापना दिवस: मनमोहक कार्यक्रम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 20, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.