मधेपुरा में 6 साल के बच्चे की हत्या: हत्यारे गिरफ्तार

मधेपुरा जिला के भर्राही ओपी क्षेत्र के शिशवा वार्ड नं. 8 में एक छ: वर्षीय बच्चे की गला दबा कर की गई हत्या के बाद इलाके में सनसनी है. बच्चा परसों घर से गायब हुआ था और आज उसकी लाश मिली है. पर इस हत्या की जानकारी मिलते ही मधेपुरा पुलिस ने बिना वक्त गँवाए हत्या के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
      घटना के सम्बन्ध में मृतक जीतन कुमार के पिता डोमी यादव द्वारा दर्ज कराये गए एफआईआर के मुताबिक गत 16 मार्च को ही उसका सबसे छोटा पुत्र छ: वर्षीय जीतन कुमार गायब हुआ था, जिसकी काफी खोज उनलोगों ने की थी. पर आज घर से पूरब बी० पी० मंडल के खेत में जीतन की लाश मिली और बच्चे कि हत्या गला दबा कर की गई थी. पिता ने गाँव के ही लल्टू यादव, अखिलेश यादव एवं पप्पू यादव पर आरोप लगाते बेटे के गायब होने से एक दिन पहले मिट्टी काटने के सवाल पर उसकी पत्नी से ललटू के झंझट की बात बताई थी.
हत्या की जानकारी मिलते ही मधेपुरा एसपी आशीष भारती ने अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की एक टीम गठित कर दी और मधेपुरा के इन्स्पेक्टर नवीन कुमार सिंह के नेतृत्व में मधेपुरा पुलिस की टीम ने सभी तीनों अभियुक्तों लल्टू यादव, अखिलेश यादव एवं पप्पू यादव को कुछ ही घंटे में गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली.
एक मासूम की इस तरह की गई हत्या को नृशंस माना जा सकता है और ऐसे मामले में आरोपियों के खिलाफ स्पीडी ट्राइल चलाना चाहिए जिससे घटना को भूलने से पहले हत्यारों को सजा मिल सके ताकि समाज में ऐसी दिल दहला देने वाली घटना रुक सके.
(नि० सं०)
मधेपुरा में 6 साल के बच्चे की हत्या: हत्यारे गिरफ्तार मधेपुरा में 6 साल के बच्चे की हत्या: हत्यारे गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 18, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.