परीक्षा दिलाने आए सहयोगी छात्र का हुआ अपहरण !

मैट्रिक परीक्षा के दौरान आज एक सहयोगी छात्र के अपहरण का मामला सामने आया है. घटना जिला मुख्यालय के पार्वती सायंस कॉलेज के बाहर की बताई जा रही है.
      मिली जानकारी के अनुसार घटना आज सुबह करीब 9:30 बजे की है. जिले के सिंहेश्वर थानाक्षेत्र के केटावन के रहने वाले रघुनन्दन यादव ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसके पुत्र दीपक कुमार का अपहरण आज एक बिना नंबर की नई बोलेरो पर सवार चार-पांच लड़कों ने उस समय कर लिया जब दीपक अपने चचेरे भाई राजेश कुमार को परीक्षा दिलाने मधेपुरा जिला मुख्यालय के पार्वती सायंस कॉलेज आया था. कॉलेज के बाहर वह एक गैरेज में बैठा था, उसी समय यह घटना घटी.
      अपहृत छात्र दिल्ली में रहकर इंजीनियरिंग की तैयारी करता था और करीब दस दिन पहले चचेरे भाई राजेश को परीक्षा दिलाने मधेपुरा आया था. पिता ने शंका जाहिर की कि परवत्ता का रहने वाला अमित दिल्ली में उसके बेटे के साथ ही रहता था और वह उसके बेटे पर उसके पसंद की लड़की से शादी करने का दवाब डाला करता था. हो सकता है उसी बात को लेकर दीपक को अगवा किया गया होगा.
      घटना की जानकारी मिलने के बाद मधेपुरा पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी और एक बिना नंबर की नई बोलेरो को पूछताछ के लिए अपने गिरफ्त में भी लिया. पुलिस मामले के अनुसंधान में जुटी हुई है.
परीक्षा दिलाने आए सहयोगी छात्र का हुआ अपहरण ! परीक्षा दिलाने आए सहयोगी छात्र का हुआ अपहरण ! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 19, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.