अभाविप का बिहार बंद मधेपुरा में रहा असरदार: एक दर्जन गिरफ्तार

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् का बिहार बंद आज मधेपुरा में कई घंटे तक असरदार दिखा. इस दौरान मधेपुरा पुलिस प्रशासन ने कम से कम एक दर्जन छात्र नेताओं को गिरफ्तार किया है.

      पटना में गत गुरुवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के छात्रों पर लाठीचार्ज के खिलाफ अभाविप का पूर्व घोषित बिहार बंद के दौरान आज मधेपुरा में अभाविप कार्यकर्त्ता सुबह से ही बंद के समर्थन में सड़कों पर उतर आए और जिला मुख्यालय के कर्पूरी चौक, बस स्टैंड तथा कॉलेज चौक के पास सड़क जाम कर दिया. जाम से आवागमन काफी देर तक बाधित रहा.

      बंद समर्थक सूबे की सरकार के विरोध में नारेबाजी कर रहे थे. बंद समर्थकों को समर्थन देने बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और भाजपा नेता रविन्द्र चरण यादव भी समर्थकों के साथ मौजूद थे.

      इस दौरान मधेपुरा पुलिस ने एतिहात के तौर पर अभाविप के एक दर्जन छात्र नेताओं को तात्कालिक रूप से हिरासत में ले लिया है, जिनमें राहुल कुमार, रंजन कुमार, अभिषेक यादव, ईशा असलम, रूपेश कुमार आदि शामिल हैं.

      मधेपुरा में बंद के दौरान प्रशासन को खासी मशक्कत करनी पड़ी. बाद में किसी तरह समझा कर जाम को हटवाया गया तब जाकर सड़क मार्ग से आवागमन बहाल हो सका.
अभाविप का बिहार बंद मधेपुरा में रहा असरदार: एक दर्जन गिरफ्तार अभाविप का बिहार बंद मधेपुरा में रहा असरदार: एक दर्जन गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 30, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.