स्वाइन फ़्लू पर मधेपुरा में जागरूकता कार्यक्रम

देश भर में स्वाइन फ़्लू के बढ़ते कहर को देखते हुए मधेपुरा में भी लोगों को स्वाइन फ़्लू के बारे में जानकारी देने के लिए जागरूकता अभियान चलाए जा रहे हैं.
      जिला मुख्यालय के पूर्णियां गोला चौक के पास आज संपर्क सामजिक संस्थान के बैनर तले आयोजित एक कार्यक्रम में मौजूद लोगों की भीड़ को स्वाइन फ़्लू की जानकारी देते हुए इससे बचने के तरीकों तथा इसके रोकथाम के बारे में भी विस्तार से बताया गया.
      कार्यक्रम का उदघाटन मधेपुरा के सिविल सर्जन जे० पी० मंडल, एसडीओ विमल कुमार सिंह तथा एसडीपीओ कैलाश प्रसाद द्वारा संयुक्त रूप से किया गया. मौके पर सिविल सर्जन तथा एसडीओ ने उपस्थित भीड़ को स्वाइन फ़्लू जैसे जानलेवा बीमारी से बचने के तरीकों की जानकारी दी.
      संस्था के अध्यक्ष अशोक कुमार सिन्हा, सचिव ओम प्रकाश श्रीवास्तव के साथ नगर परिषद के मुख्य पार्षद विशाल कुमार बबलू, उप-मुख्य पार्षद रामकृष्ण यादव, जदयू व्यावसायिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अशोक चौधरी, वार्ड पार्षद मुकेश कुमार, ध्यानी यादव, मुकेश कुमार मुन्ना, रवि शंकर यादव, अधिवक्ता राजन सिंह, राजेन्द्र दास, श्रीमंत गांगुली, आदि के द्वारा संस्था की ओर से स्वाइन फ़्लू के संक्रमण से बचने के लिए आमलोगों में मास्क भी बांटे गए और पर्चा के माध्यम से भी लोगों को इस बीमारी से बचाव के तरीके भी बताए गए.
स्वाइन फ़्लू पर मधेपुरा में जागरूकता कार्यक्रम स्वाइन फ़्लू पर मधेपुरा में जागरूकता कार्यक्रम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 28, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.