मधेपुरा में इलाज के दौरान कैदी की अस्पताल में मौत

दो-दो हत्याओं के आरोपी जेल में बंद एक अभियुक्त की मौत बीती शाम उस समय हो गई जब वह इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा में दाखिल था. गत 09 फरवरी से बीमार मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना के बिशनपुर बाजार के गोकरण चौधरी को इलाज के लिए पीएमसीएच भी भेजा गया था. पीएमसीएच से गत 24 फरवरी को वापस भेज दिए जाने के बाद पीएमसीएच के विशेषज्ञों की सलाह के आलोक में उसी दिन बंदी गोकरण चौधरी को मधेपुरा के सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया. पर इलाज के दौरान करीब 07:15 बजे शाम में बंदी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.
      58 वर्षीय गोकरण चौधरी पर अपने चाचा और चाची की हत्या का आरोप था और वह घटना के दिन दिनांक 13 सितम्बर 2011 से ही मधेपुरा जेल में बंद था.
      मृतक के पुत्र ने बताया कि उसके पिता को ब्रेन हेमरेज हुआ था और वे उच्च रक्तचाप और पैरालिसिस से भी पीड़ित थे. काराधीक्षक विनय कुमार बताया कि बंदी का इलाज लगातार और समुचित ढंग से चल रहा था. बंदी हायपरटेंशन और हाई ब्लड प्रेशर के शिकार थे और इधर करीब एक महीने तक उनका इलाज पीएमसीएच में भी चला था, पर बीती शाम उनकी मौत हो गई.
मधेपुरा में इलाज के दौरान कैदी की अस्पताल में मौत मधेपुरा में इलाज के दौरान कैदी की अस्पताल में मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 28, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.