जुझारू छवि ने केजरीवाल को बनाया महानायक: पप्‍पू यादव

पटना। राजद सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने दिल्‍ली विधान सभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की भारी जीत पर अरविंद केजरीवाल को बधाई दी है. उन्‍होंने अपने बधाई संदेश में कहा है कि अरविंद केजरीवाल के जुझारू नेतृत्व और आम जनता की छवि ने उन्‍हें देश का महानायक बना दिया. आम आदमी पार्टी को जनता ने विशाल बहुमत दिया। इसके लिए हम जनता को बधाई देते हैं और दिल्‍ली की जनता को सलाम करते हैं.
राजद सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी कहते थे कि दिल्‍ली का मूड देश का मूड होता है. मोदी जी अब बतायें कि देश का मूड क्‍या है?  उन्होंने कहा कि मोदी नसीब से देश चलाने की बात करते थे, लेकिन दिल्‍ली ने स्‍पष्‍ट कर दिया कि जनादेश काम से देश चलाने के पक्ष में है. श्री यादव ने कहा कि दस लाख की सूट में दमकने वाले मोदी केजरीवाल के मफलर से हार गये. ऐसा सिर्फ इसलिए हुआ कि चुनाव जीतने के बाद मोदी देश को किए सभी वायदों से भटक गये और अपनी ऊर्जा सिर्फ विदेशों की सैर करने में खर्च की. श्री यादव ने कहा कि देश का आम आदमी विकास चाहता है. उसकी अपेक्षा सुशासन और ईमानदार प्रशासन है. श्री केजरीवाल ने जनता की आकांक्षाओं का समझा और उसी के अनुरूप काम किया.
श्री यादव ने कहा कि अंबानी-अडानी की छत के नीचे चलने वाली मोदी सरकार के झूठ के रथ को अरविंद केजरीवाल ने पंक्‍चर कर दिया है. अब बिहार को केजरीवाल जैसे महानायक की जरुरत है. उन्‍होंने कहा कि लालू प्रसाद-नीतीश कुमार को समझना होगा कि दिल्‍ली की तरह बिहार भी घिसी-पिटी राजनीति को स्‍वीकार्य करने वाला राज्‍य बिहार नहीं है. उन्‍होंने कहा कि सांप्रदायिकता से कम खतरनाक जातिवाद नहीं है, जिसे बिहार के नेता राजनीति की धुरी बनाये हुए हैं. समय रहते बिहार की राजनीति के मुद्दे भी बदलने होंगे. तभी सांप्रदायिकता को परास्‍त किया जा सकता है.
(ए.सं.)
जुझारू छवि ने केजरीवाल को बनाया महानायक: पप्‍पू यादव जुझारू छवि ने केजरीवाल को बनाया महानायक: पप्‍पू यादव  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 10, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.