डीएम ने दिया आदेश: नाले की ऊँचाई तुरंत सड़क से कम करें डूडा

जिला मुख्यालय में बन रहे नाला निर्माण के तरीके पर मधेपुरा के जिलाधिकारी ने आपत्ति जताई है. मालूम हो कि जिला मुख्यालय में जगह-जगह नाले का निर्माण हो रहा है और इससे सम्बंधित कार्य डूडा DUDA (District Urban Development Agency) के द्वारा कराये जा रहे हैं.
      आज मधेपुरा समाहरणालय के सभागार में हुई बैठक में डूडा के कार्यपालक अभियंता को उपस्थित रहना था पर उनकी अनुपस्थिति रही जिसपर मधेपुरा के डीएम गोपाल मीणा ने अनुपस्थिति के लिए उनसे स्पष्टीकरण पूछने का निर्देश दिया.
      कहा गया कि शहर में हो रहे नाला-निर्माण में नाला की ऊँचाई सड़क से ऊँची रहने के कारण सड़क का पानी नाला में नहीं पहुँच पायेगा. इस सम्बन्ध में कार्यपालक अभियंता को नाला की ऊँचाई अविलम्ब कम करने का निर्देश दिया गया.
      आगे होनी वाली इंटरमीडिएट परीक्षा को देखते हुए जिलाधिकारी ने निर्देश दिया कि या तो नाला निर्माण का कार्य अविलम्ब पूरा किया जाय और यदि एक सप्ताह के अंदर कार्य पूर्ण नहीं हो पाता है तो एक सप्ताह के अंदर सडक पर से मिट्टी को हटाकर रोड को क्लियर कर दें.
डीएम ने दिया आदेश: नाले की ऊँचाई तुरंत सड़क से कम करें डूडा डीएम ने दिया आदेश: नाले की ऊँचाई तुरंत सड़क से कम करें डूडा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 09, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.