‘डंका बज चुका है, अब हम पीछे नहीं हट सकते’: सहरसा में बोले मांझी

सहरसा जिले के सत्तरकटैया प्रखंड के बिजलपुर पंचायत के घीना गॉव में दीनाभद्री यज्ञस्थल से बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने जंग का ऐलान कर दिया. दिन के 03:45 बजे अपने उड़नखटोले से यहाँ पहुंचे बिहार के मुखिया जीतनराम ने आज नीतीश पर भी निशाना साधा. साथ ही मुख्यमंत्री ने रिमोट से पतरघट प्रखंड के धबौली गॉव में  स्वास्थ केंद्र का किया भी शिल्यान्यास किया.
पर इन कार्यक्रमों में मुख्यमंत्री मांझी के तेवर बदले-बदले थे. जहाँ उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भीष्म पितामह कहा तो वहीँ दूसरी तरफ के सी त्यागी को यमदूत कहने से नहीं हिचके.
जीतन राम मांझी ने डंके की चोट पर पर यहाँ तक कह डाला कि नीतीश कुमार ने एक मुसहर के लड़के को मुख्यमंत्री बनाकर एक ऐतहासिक  अच्छा काम किया था. पर अब कौन सी ऐसी परिस्थिति आ गई कि नीतीश कुमार हमसे बात नहीं करते हैं. यदि वे बात करते तो उनकी सारी  बात मानी जा सकती थी. लेकिन अब डंका बज चुका है और अब हम इस लड़ाई में पीछे नहीं हट सकते.
 वही मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू  यादव ने अपने भाषण में जीतन राम मांझी को साथ देने का आश्वाशन देते हुए बिचौलियों और भ्रष्ट नेता व अधिकारियों को आड़े हाथ लिया. मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव के अलावे मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में महिषी के विधायक अब्दुल गफूर, सोनबरसा विधानसभा के रत्नेश सदा समेत कई जदयू के नेता भी उपस्थित थे.
बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने दीनाभद्री यज्ञ स्थल से जंग का ऐलान करते हुए जंग का आगाज भी कर डाला. अब देखना है कि नै परिस्थिति में बिहार की मौजूदा सत्ता को लेकर मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी की कुर्सी बरक़रार रह पाती है या फिर होता है जंगे ऐलान !
सुनें  इस वीडियो में क्या कहा मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने, यहाँ क्लिक करें.
‘डंका बज चुका है, अब हम पीछे नहीं हट सकते’: सहरसा में बोले मांझी ‘डंका बज चुका है, अब हम पीछे नहीं हट सकते’: सहरसा में बोले मांझी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 06, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.