‘लव के सौदा’: मधेपुरा में पहले राउंड की सूटिंग समाप्त, साफ़-सुथरी होगी फिल्म

मधेपुरा के निर्माता-निर्देशक के द्वारा बनाई जा रही भोजपुरी फिल्म लव के सौदा के पहले राउंड की सूटिंग मधेपुरा में समाप्त हो चुकी है. और अब दूसरे राउंड की सूटिंग शुरू होने वाली है.
      फिल्म के निर्माता-निर्देशक शम्भू साधारण बताते हैं कि फिल्म के सभी कलाकारों ने पहले राउंड में जिस तरह से मिहनत और सहयोग किया है उससे इस फिल्म के प्रति उनकी आशा काफी बढ़ चुकी है. फिल्म इसी साल रिलीज होनी है और निर्माता-निर्देशक का कहना है कि लव के सौदा सामान्य भोजपुरी फिल्म से थोड़ा हट कर है. फिल्म साफ़-सुथरा होगी और इसे पूरे परिवार के साथ बैठकर देखा जा सकेगा.
      बताया गया कि इस फिल्म में प्यार का सौदा जहाँ एक प्रेमी के लिए पहले घाटा का सौदा होता है और ये प्यार उससे सबकुछ छीन लेता है, वहीं अंत में इस फिल्म ये ये दिखाया जाता है कि प्यार कभी हारता नहीं है और आखिरकार यह फायदे का सौदा तब साबित हो जाता है जब प्रेमी के साथ-साथ प्रेमिका के दिल में भी प्यार प्रस्फुटित हो जाता है.
      लव स्टोरी पर आधारित इस फिल्म में पटकथा, निर्देशन और संगीत शम्भू साधारण की है, संवाद रौशन सिंह का जबकि फिल्म में नायक की मुख्य भूमिका में बेगुसराय के श्वेत राज सिंह और नायिका कोलकाता की मधु और सहरसा की मृणाल रानी होंगी. फिल्म में अधिकाँश वैसे कलाकारों को लिया गया है जो संघर्ष के दौर में हैं. फिल्म में गायिका के रूप में स्थानीय गायिका रेखा यादव भी हैं.
‘लव के सौदा’: मधेपुरा में पहले राउंड की सूटिंग समाप्त, साफ़-सुथरी होगी फिल्म ‘लव के सौदा’: मधेपुरा में पहले राउंड की सूटिंग समाप्त, साफ़-सुथरी होगी फिल्म Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 14, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.