“ईमानदारी से करें काम वर्ना होगी कार्यवाही”: पुलिस अधिकारियों से बोले नए एसपी

मधेपुरा के नए एसपी आशीष भारती का मधेपुरा में आज पहला जनता दरबार था. जनता दरबार में कई मामले आये और मधेपुरा एसपी ने पीड़ितों को धैर्यपूर्वक सुना और सम्बंधित थानों को आवश्यक निर्देश भी दिए.
      एसपी ने आज जिले भर के कनीय पुलिस पदाधिकारियों के साथ एक गेट-टूगेदर मीटिंग भी रखी और मीटिंग में सभी अधिकारियों से परिचय प्राप्त करने के बाद एसपी ने उपस्थित एसडीपीओ तथा थानाध्यक्षों को ईमानदारी से काम करने की नसीहत दी. आईपीएस भारती ने कहा कि जिले के पीड़ित लोगों को पुलिस से बड़ी आकांक्षाएं रहती हैं, हमें पीड़ितों को न्याय दिलाने का हरसंभव प्रयास करना चाहिए. एसपी ने कहा कि पुलिस अधिकारी अपना काम ईमानदारी से करें. यदि ऐसा नहीं हुआ तो वे दोषी अधिकारी पर भी कार्यवाही करेंगे.
      गत 25 जनवरी को मधेपुरा के एसपी के रूप में पदभार ग्रहण करने वाले 2011 बैच के आईपीएस आशीष भारती की आज जहाँ मधेपुरा में पुलिस पदाधिकारियों के साथ पहली बैठक थी वहीं आज मधेपुरा एसपी का पहला जनता दरबार भी था.
      विधान सभा चुनाव इसी साल होने हैं और हाल में जिले में अपराध में हुई बढोतरी को देखते हुए मधेपुरा के लोगों को युवा आईपीएस आशीष भारती से काफी उम्मीदें बंधी हैं.
“ईमानदारी से करें काम वर्ना होगी कार्यवाही”: पुलिस अधिकारियों से बोले नए एसपी “ईमानदारी से करें काम वर्ना होगी कार्यवाही”: पुलिस अधिकारियों से बोले नए एसपी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 29, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.