मधेपुरा की कराटे क्वीन सोनी राज के नेशनल चैम्पियनशिप में सिल्वर मेडल जीतने पर मधेपुरा में सम्मान समारोह

 मधेपुरा की कराटे क्वीन के रूप में जानी जाने वाली सोनी राज ने इसबार सेकेण्ड सीनियर नेशनल सिलम्बम चैम्पियनशिप 2014-15 में सिल्वर मैडल हासिल कर न सिर्फ मधेपुरा,बल्कि बिहार का नाम भी देश स्तर पर रौशन किया है.
      नई दिल्ली के ताल कटोरा स्टेडियम में आयोजित प्रतियोगिता में सोनी ने पहले मैच में उड़ीसा, दूसरे में पंजाब तथा तीसरे नीच में छत्तीसगढ़ को हराकर सिल्वर मेडल जीता.
      सोनी राज को सिल्वर मैडल मिलने पर आज मधेपुरा जिला मुख्यालय के पार्वती सायंस कॉलेज में मधेपुरा सिलम्बम संघ की ओर से एक सम्मान समारोह आयोजित किया गया जिसमें कॉलेज के प्राचार्य डा० के० पी० यादव ने सोनी राज न सिर्फ इस कॉलेज की छात्रा है बल्कि बिहार और भारत की शान भी है. डा० भूपेंद्र नारायण यादव मधेपुरी ने भी सोनी की प्रशंसा करते हुए उसे बधाई दी. संघ के सचिव सावंत कुमार रवि ने मधेपुरा के बच्चों से अपील की कि वे कराटे की इस विधा से जुड़ें ताकि आगे बढ़ने के अवसर के साथ वे आत्मरक्षा के भी गुर सीख सकें.
      सोनी की सफलता पर उन्हें बधाई देने वालों में बैंक अधिकारी संतोष झा, संदीप शांडिल्य, अमित सिंह मोनी, अंशु, अमित कुमार आदि शामिल थे.
(नि० सं०)
मधेपुरा की कराटे क्वीन सोनी राज के नेशनल चैम्पियनशिप में सिल्वर मेडल जीतने पर मधेपुरा में सम्मान समारोह मधेपुरा की कराटे क्वीन सोनी राज के नेशनल चैम्पियनशिप में सिल्वर मेडल जीतने पर मधेपुरा में सम्मान समारोह Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 03, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.