महिला मुखिया से नववर्ष मनाने के लिए मारपीट कर मांगी 50 हजार रूपये रंगदारी

नया साल है, लोग नए संकल्प ले रहे हैं और अपनी उन्नति-तरक्की की कामना भी कर रहे हैं. पर मधेपुरा में उन्नति के लिए अपराधियों ने ऐसा तरीका अपनाया जिसे सुनकर आप हैरत में पड़ जायेंगे.
      मधेपुरा जिले के आलमनगर उत्तरी की मुखिया रंजन देवी से रूपये छीनने तथा रंगदारी मांगने से सम्बंधित एक मामला आलमनगर थाने में दर्ज हुआ है. मुखिया पति विनोद कुमार ने कहा है कि बीती रात के करीब आठ बजे लड्मा निवासी रणधीर चौधरी और राजू चौधरी ने पिस्टल लेकर उनके घर का दरवाजा तोड़ दिया और वे आँगन में घुस गए. उसके बाद उन्होंने मुखिया रंजन देवी से रंगदारी मांगी और तत्काल नववर्ष के उपलक्ष्य में रंगदारी के रूप में पचास हजार देने को कहा. मुखिया पति जब पत्नी को बचाने का प्रयास करने लगे तो उन्होंने इनदोनों के साथ मारपीट शुरू कर दी और जेब से 25 हजार रूपये निकाल कर पिस्टल से वार करते हुए भाग गए.
      मुखिया ने बताया कि सूचना पर पुलिस पहुंची. उन्होंने घटना की सारी जानकारी देते हुए अपने तथा परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई है. वहीँ आलमनगर थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि मुखिया पति के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.
महिला मुखिया से नववर्ष मनाने के लिए मारपीट कर मांगी 50 हजार रूपये रंगदारी महिला मुखिया से नववर्ष मनाने के लिए मारपीट कर मांगी 50 हजार रूपये रंगदारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 03, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.