चौराहों पर लगे फ़िल्मी अश्लील पोस्टर छात्राओं व सभ्य लोगों को कर रहे शर्मिंदा

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज में एकाध सिनेमाघरों की करतूत ने कई लोगों को तनाव में डाल दिया है. करें तो क्या करें, लोगों ने सम्बंधित सिनेमाघरों को इसकी शिकायत भी की, पर सिनेमाघर मालिकों को पैसे कमाने की होड़ में सभ्य लोगों की फ़िक्र कहाँ है?
      बिहारीगंज में इन दिनों चौक-चौराहों से लेकर स्कूलों के रास्तों में सिनेमाघर के अश्लील पोस्टर चिपके नजर आ रहे हैं. गुजरने वाले लोग इन पोस्टरों को देखकर ठिठक जाते हैं. सबसे बुरा हाल इन रास्तों से गुजरने वाली छात्राओं का होता है. इन पोस्टरों के आसपास मजनूओं की भी उपस्थिति इसलिए रहती है कि जब छात्राएं गुजरें तो वे इस पोस्टर की चर्चा उन्हें सुना कर फब्तियां कस सकें.
      स्थिति नाजुक है और स्थानीय प्रशासन शायद किंकर्त्तव्यविमूढ़, कि करें तो क्या करें. पर सिनेमाघरों में मैनेजरों को हिदायत तो दी ही जा सकती है क्योंकि ये मधेपुरा का कस्बाई इलाका है, महानगर नहीं. यहाँ के समाज में खुलेआम ऐसी तस्वीरें सभ्य समाज को शर्मिंदगी में डालती है.
(दिव्य प्रकाश की रिपोर्ट)
चौराहों पर लगे फ़िल्मी अश्लील पोस्टर छात्राओं व सभ्य लोगों को कर रहे शर्मिंदा चौराहों पर लगे फ़िल्मी अश्लील पोस्टर छात्राओं व सभ्य लोगों को कर रहे शर्मिंदा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 29, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.