एसपी के निर्देश पर पुलिस और आमलोगों के लिए सरदर्द बना कथित अनशन समाप्त

मधेपुरा जिला के उदाकिशुनगंज प्रखंड के मधेली में हिन्दू-मुस्लिम दलित-महादलित मोर्चा का अनशन आज मधेपुरा के एसपी आनंद कुमार सिंह के निर्देश पर उदाकिशुनगंज एसडीपीओ ने समाप्त करा दिया.
      बताया जाता है कि उक्त मोर्चा का अनशन जनहित के कुछ मुद्दों को लेकर था, पर इसमें चतुराई के साथ उदाकिशुनगंज के कथित नए रंगदार अखबार अभिकर्ता शशिमन्यू सिंह की गिरफ्तारी का मुद्दा भी जोड़ दिया गया था. जो भी हो, अनशन का नया भ्रामक मुद्दा पुलिस और आम लोगों के लिए सरदर्द बनकर रह गया था.
      मधेपुरा के एसपी आनंद कुमार सिंह भी मानते हैं कि ये पुलिस के मुद्दे नहीं थे. एसपी श्री सिंह ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि वैसे तो वे पुलिस के मामले नहीं थे, फिर भी ऐसा प्रतीत हुआ कि इनकी सुनवाई होनी चाहिए. इसलिए उदाकिशुनगंज के एसडीपीओ को निर्देश दिया गया और एसडीपीओ ने मौके पर जाकर उन्हें उनकी समस्याओं पर विचार करने का आश्वासन दिया और उनलोगों ने अनशन तोड़ दिया.
एसपी के निर्देश पर पुलिस और आमलोगों के लिए सरदर्द बना कथित अनशन समाप्त एसपी के निर्देश पर पुलिस और आमलोगों के लिए सरदर्द बना कथित अनशन समाप्त Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 15, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.