कृषि विभाग के एटीएम-बीटीएम पद के लिए कल बटेंगे नियुक्ति पत्र: डीएम

मधेपुरा में कृषि विभाग के लिए असिस्टेंट टेक्नोलॉजिकल मैनेजर (एटीएम), ब्लॉक टेक्नोलॉजिकल मैनेजर (बीटीएम) तथा एकाउंटेंट पद के लिए सफल अभ्यर्थियों को कल नियुक्ति पत्र बांटे जायेंगे. सफल अभ्यर्थियों के परिणाम मधेपुरा के वेबसाईट पर प्रकाशित किये जा चुके हैं.
        मधेपुरा के जिलाधिकारी गोपाल मीणा ने बताया कि चयन प्रक्रिया में पूरी पारदर्शिता बरती गई है और उन्हें कल एकसाथ  मधेपुरा जिला समाहरणालय में ज्वाइनिंग लेटर दिया जाएगा.
   मिली जानकारी के अनुसार एटीएम पद के लिए प्रत्येक प्रखंड में तीन, बीटीएम के लिए प्रत्येक प्रखंड में एक तथा एक-एक एकाउंटेंट का चयन कृषि विभाग के लिए किया गया है.
          उधर कल से से जिले भर में मध्यान्ह भोजन योजना के तहत पूरे जिले के रसोइया, प्रधानाध्यापक तथा सचिव का प्रशिक्षण कार्यक्रम भी प्रारम्भ होने जा रहा  है. जिला मध्यान्ह भोजन प्रभारी चंद्रशेखर राय ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि पूरे जिले के सभी बीआरपी में कल से प्रशिक्षण दिया जा रहा है, ताकि मध्यान्ह भोजन योजना और भी बेहतर तथा सुचारू रूप से चल सके.
कृषि विभाग के एटीएम-बीटीएम पद के लिए कल बटेंगे नियुक्ति पत्र: डीएम कृषि विभाग के एटीएम-बीटीएम पद के लिए कल बटेंगे नियुक्ति पत्र: डीएम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 15, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.