हाय रे बाराती ! दारू पीने के लिए ट्रक ड्राइवर से लूट लिए 30 हजार रूपये ?

इन दिनों अक्सर कई बाराती दारूबाजी को लेकर संदेह के घेरे में तो रहते हैं, पर शादी का जश्न मनाने जा रहे बाराती लूट जैसे अपराध घटित कर देंगे, ये अपने आप में चौंकाने वाली बात है.
      मधेपुरा जिले के चौसा के कृष्ण टोला में बीती शाम एक ट्रक के मालिक तथा ड्राइवर प्रकाश मंडल से अपराधियों ने हथियार के बल पर तीस हजार रूपये लूट लिए. बताया जाता है कि ट्रक (BR 11S 7208) आलमनगर से धान लोड करके चौसा होते हुए पश्चिम बंगाल जा रही थी. उसी समय कुहासे का नाजायज लाभ उठाते हुए एक बोलेरो पर सवार चार से पांच अपराधियों ने ट्रक को हथियार से बल पर रूकवा लिया और ड्राइवर के पास मौजूद 30 हजार रूपये लूट लिए और बोलेरो पर फिर सवार होकर भाग लिए.
      उदाकिशुनगंज निवासी ट्रक के मालिक सह ड्राइवर ने अपराधियों के बोलेरो के बारात होने की आशंका जताई है क्योंकि बोलेरो पर .....परिणय...... का पोस्टर चिपका था, जिसके आधार पर लुटेरों का पता लगाने के लिए महत्वपूर्ण सुराग मिल सकते हैं.

उत्प्रेरक है चरित्रहीनता और अपराध में शराब: इस बात से आज शायद ही किसी को इनकार होगा कि युवा तथा अधेढ़ बारातियों में अधिकांश दारू खोजते रहते हैं. ऐसे में कल की लूट और लूटेरों के बाराती होने की आशंका से इस आशंका को बल मिलता है कि या तो लुटेरे शराब के मद में चूर होंगे या फिर उन्हें शराब की तलक सता रही होगी जिसके कारण उन्होंने इस अपराध को अंजाम दिया होगा.
हाय रे बाराती ! दारू पीने के लिए ट्रक ड्राइवर से लूट लिए 30 हजार रूपये ? हाय रे बाराती ! दारू पीने के लिए ट्रक ड्राइवर से लूट लिए 30 हजार रूपये ? Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 04, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.