खाना बनाते समय पॉलिस्टर साड़ी में लगी आग: झुलस कर नवविवाहिता की मौत

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड के डुमरिया गाँव में बुधवार को खाना बनाने के दौरान साड़ी में आग लगने से एक महिला की मौत हो गई.
मिली जानकारी के अनुसार मुरलीगंज थानाक्षेत्र स्थित कोल्हायपट्ठी पंचायत के डुमरिया गाँव निवासी पंकज ठाकुर की पत्नी सोनी कुमारी (19 वर्ष) संध्या करीब 06:30 बजे खाना बना रही थी. उसी समय चूल्हे से निकली आग सोनी की साड़ी में लग गई. सोनी जब तक अपने आप को संभालती तबतक तेज आग की लपेट उसके पॉलिस्टर साड़ी में बुरी तरह लग गई. ससुर राजकिशोर ठाकुर ने बताया कि चिल्लाने की आवाज सुन कर दरवाजे पर बैठे मेरी पत्नी सावित्री देवी एवं आस परोस के लोग पहुंचे तो देखा कि उनकी बहु आग की लपटों से बुरी तरह झुलस गई थी. आनन फानन में उसे इलाज के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल ले गया, जहां से बेहतर इलाज के लिए दरभंगा रेफर किया. पर सोनी को बचाया न जा सका.
घटना की जानकरी मिलते ही मृतका के मायके से भी उनके परिजन पहुंचे. सोनी की शादी इसी अप्रैल 2014 में हुई थी. लेकिन लेकिन समाज व परिजन के तरफ से किसी भी तरह का आवेदन अभी तक मुरलीगंज थाना को नहीं दिया गया है. बताया गया कि घटना के बाद दोनो परिजनों एवं समाजिक स्तर पर मामले को सुलझा लिया गया है.
खाना बनाते समय पॉलिस्टर साड़ी में लगी आग: झुलस कर नवविवाहिता की मौत खाना बनाते समय पॉलिस्टर साड़ी में लगी आग: झुलस कर नवविवाहिता की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 04, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.