लड़कियों से करता है बात और पीटता है अपनी पत्नी को: आर्मी पति की शर्मनाक करतूत

मेरे पति काफी गिर गए हैं. ये अन्य लड़कियों से बात करते रहते हैं और जब भी छुट्टी में घर आते हैं मुझे बात-बात पर पीटते हैं. शराब के नशे में चूर आर्मी में नौकरी करने वाले मेरे पति मुझे तथा मेरे परिवार के लोगों को जान से मार देने की धमकी देते हैं. मेरे दो बच्चे हैं और मैं शिक्षिका हूँ. अब मैं पति के साथ नहीं रह सकती.
      मधेपुरा जिले के चौसा थाना के लौआलगान की शिक्षिका सविता देवी का दर्द अथाह है. अरूणाचल प्रदेश में आर्मी में काम रहे पति अवधेश कुमार यादव पर आरोप लगाते हुए आज चौसा में ही शिक्षिका के पद पर काम कर रही सावित्री देवी अपने पिता और बच्चों के साथ महिला थाना पहुँच गई. उसने कहा कि उसका पति इन दिनों छुट्टी में घर आया है. उसे बेरहमी से पीटने के बाद जब वह थाना शिकायत करने गई तो पति ने उसे पुलिस के सामने ही पीटा.
      देखा जाय तो हमारे समाज में अभी भी बहुत सारी महिलाओं की स्थिति पहले जैसी ही या फिर पहले से भी भयावह है. पति की प्रताड़ना का शिकार वे अब भी हो रही हैं और फिर उसे न्याय के भी भटकना पड़ता ही है. जरूरत है महिलाओं को सम्मान देने के प्रति समाज के जागरूक होने की.
  सुनिए इस वीडियो में शिक्षिका का दर्द, यहाँ क्लिक करें.
लड़कियों से करता है बात और पीटता है अपनी पत्नी को: आर्मी पति की शर्मनाक करतूत लड़कियों से करता है बात और पीटता है अपनी पत्नी को: आर्मी पति की शर्मनाक करतूत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 13, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.