और भांजे ने जिस मामा पर किया था गंडासे से वार, वह मामा अब जिन्दा नहीं रहा

चौसा थानाक्षेत्र के अरजपुर पश्चिमी पंचायत के खलीफा टोला में भूमि विवाद में कल हुई मारपीट में भांजे लुखो मंडल ने जिस मामा धीरन मंडल (55 वर्ष) को गंडासे से मारा था, आज सदर अस्पताल मधेपुरा में उसने दम तोड़ दिया.
          मिली जानकारी के अनुसार गाँव के ही सुरेश मंडल और धीरन मंडल के बीच करीब 8 वर्षों से से 15 कट्ठा जमीन के लिए विवाद चल रहा था और जब उसी विवादित जमीन पर कल सुरेश मंडल, उसका पुत्र लुखो मंडल और सुमर मंडल टाट लगाने लगा तो धीरन मंडल और उसके पुत्र मधुसूदन मंडल ने मना किया. बात बढ़ी और सुरेश मंडल, लुखो मंडल और सुमर मंडल ने धीरन मंडल और उसके पुत्र मधुसुदन मंडल पर दबिया, गडासा आदि से प्रहार कर दिया. कहा जाता है कि धीरण मंडल के सर पर दबिय और गंडासे के कई प्रहार हुए जिसके बाद आज उसकी मौत हो गई.
चौसा के थानाध्यक्ष एन.डी. निराला ने जानकारी दी कि मौत से पूर्व मृतक के फर्द बयान के आधार पर दो महिला समेत आधा दर्जन लोगो पर एफआईआर दर्ज किया गया है और दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही है.
और भांजे ने जिस मामा पर किया था गंडासे से वार, वह मामा अब जिन्दा नहीं रहा और भांजे ने जिस मामा पर किया था गंडासे से वार, वह मामा अब जिन्दा नहीं रहा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 13, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.