पैक्स चुनाव में प्रत्याशियों ने लगाया जोर: जगह-जगह गडबड़ी करने के प्रयास

|कुमार शंकर सुमन|06 नवंबर 2014|
पैक्स (प्राइमरी एग्रीकल्चर को-ऑपरेटिव सोशायटी) के पदों के लिए जिले में आज होने वाले चुनावों में प्रत्याशियों ने सभी कलाएं आजमाने का प्रयास किया. हालाँकि पुलिस और प्रशासन के पदाधिकारी चुस्त रहे और कई जगह उन्होंने गडबड़ी करने का प्रयास करते उम्मीदवार समर्थकों को रोक दिया.

      कुमारखंड प्रखंड से मिली जानकारी के अनुसार कई बूथों पर खास उम्मीदवार समर्थकों ने विरोधी उम्मीदवार के समर्थकों को दहशत में डालने का प्रयास किया.
      इसी तरह मुरलीगंज प्रखंड के जीतपुर पंचायत में मुखिया सुनीता देवी पर अपने पति प्रत्याशी गोपाल यादव के समर्थन में मोबाइल से वोटरों को रिझाने के प्रयास का मामला सामने आया. 
        भतखोरा बाजार में भी उम्मीदवारों के द्वारा हंगामा करने पर पुलिस ने उन्हें बाहर खदेड़ दिया. मधेपुरा प्रखंड के अर्राहा महुआ दिघरा पंचायत में भी पांच प्रत्याशियों के मैदान में होने से कांटे की टक्कर दिखाई दे रही है.

            उधर मधेपुरा के दिल्ली विश्वविद्यालय में प्रोफ़ेसर और भाजपा नेता सूरज यादव ने प्रेस विज्ञप्ति कर सहरसा के पतरघट प्रखंड के अंतर्गत ही किसनपुर मिड्ल स्कूल के सभी 6 बूथों को लूटने और बक्सों को तोड़ने
की तीव्र निंदा करते हुए मनोज यादव, प्रमुख पतरघट को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की है.

पैक्स चुनाव में प्रत्याशियों ने लगाया जोर: जगह-जगह गडबड़ी करने के प्रयास पैक्स चुनाव में प्रत्याशियों ने लगाया जोर: जगह-जगह गडबड़ी करने के प्रयास Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 06, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.