गम्हरिया के दो बच्चों की मौत का खुलासा: अवैध सम्बन्ध स्थापित करते देखा था तो मनचले ने ले ली जान

|नि० सं०|17 नवंबर 2014|
मधेपुरा जिला के गम्हरिया थाना के एकपरहा गांव के मेले से गत 2 अक्टूबर को गायब नाबालिग पिंटू और छोटू की लाश तीन दिन बाद 5 अक्टूबर को सहरसा जिले से मिली थी लाश इस कदर क्षतविक्षत हो चुकी थी कि लोगों को लगा था कि बच्चों की आँखें और शारीर के अंगों को निकालने के लिए ऐसा किया गया था.
            पर दो मासूमों की हत्या में हो रहे नए खुलासे ने सबको चौंका दिया है. कहा जाता है कि अवैध सम्बन्ध स्थापित करते देखना ही बना इन बच्चों की हत्या का कारण. मृतक बच्चों के परिजनों का कहना है कि गम्हरिया थाना क्षेत्र के एकपरहा गांव के ही एक दबंग मनचले दूसरी महिला के साथ पटुआ के खेत में अवैध ढंग से शारीरिक संबंध स्थापित कर रहे थे. बताते हैं कि बगल के खेत में बकरी चरा रहे पिन्टू और छोटू ने इस चीज को देख लिया. आरोपी प्रदीप यादव और महिला ने दोनों बच्चे को ये बात कहीं नहीं बताने की हिदायत तो दे दे, पर नादान बच्चों ने इसकी चर्चा गांव में कर दी. बस आक्रोशवश प्रेमी और प्रेमिका ने दोनों बच्चों को थकाने लगाने की सोच ली.
कहा जाता है कि जब महिला का पति पंजाब से लौटा तो महिला ने उसे भी भरोसे में लेकर यह विश्वास दिला दिया कि दोनों बच्चों ने गलत ढंग से उसे बदनाम कर दिया है. बस क्या था, पति, पत्नी और वो तीनों मिलकर पिंटू और छोटू को बहला-फुसलाकर गांव से बाहर मेला देखने के बहाने ले गया और कर दी हत्या. कहते है कि गायब बच्चों के परिजनों ने इस लापता होने की सूचना गम्हरिया पुलिस को दी थी, पर 5 अक्टूबर को दोनों बच्चों की लाश सहरसा जिले के बिहरा थाना क्षेत्र में नहर से बरामद होने के बाद घटना के बारे में अब परिजनों के नए खुलासे के बाद स्थिति बदल गई है.
      चूंकि लाश सहरसा जिले के बिहरा थानाक्षेत्र में मिली थी इसलिए मामला बिहरा थाना में ही दर्ज है, पर यदि मृतकों के परिजनों के आरोप सही हैं तो क़ानून का शिकंजा हत्यारों के गर्दन तक पहुंचेगा ही.

गम्हरिया के दो बच्चों की मौत का खुलासा: अवैध सम्बन्ध स्थापित करते देखा था तो मनचले ने ले ली जान गम्हरिया के दो बच्चों की मौत का खुलासा: अवैध सम्बन्ध स्थापित करते देखा था तो मनचले ने ले ली जान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 17, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.