सिंहेश्वर के पूर्व पैक्स अध्यक्ष सूरज सिंह के नेतृत्व में रामपट्टी से स्वच्छता अभियान शुरू

|राजीव सिंह|17 नवंबर 2014|
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान में कदम से कदम मिलाते हुए मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर पंचायत में आज पूर्व पैक्स अध्यक्ष सूरज कुमार सिंह ने नेतृत्व में आज स्वच्छता अभियान रामपट्टी के महादलित टोले से शुरू किया गया.
      भारत स्वच्छता अभियान और प्राथमिक कृषि शाख सोसाइटी लि. के द्वारा संचालित निर्मल पंचायत योजना के सन्दर्भ में पंचायत स्वच्छता अभियान समिति सिंहेश्वर के तत्वाधान में आज से पंचायत में शुरू हुए इस कार्यक्रम में पूर्व पैक्स अध्यक्ष सूरज कुमार सिंह, सिंहेश्वर के प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचलाधिकारी, चिकित्सा पदाधिकारी, प्रखंड प्रमुख, सिंहेश्वर ग्राम पंचायत के मुखिया तथा व्यवहार न्यायालय मधेपुरा के अधिवक्ता शशिभूषण सिंह ने रामपट्टी के महादलित टोले में जाकर झाडू से टोले की सड़कों तथा गंदे स्थानों को साफ़ किया.
      मौके पर सिंहेश्वर बीडीओ ने कहा कि प्रधानमंत्री जी का चलाया यह कार्यक्रम आमजनों के हित में है. सफाई से स्वास्थ्य बनेगा और जबतक लोग स्वस्थ नहीं होंगे तब तक एक विकसित राष्ट्र और समाज की कल्पना नहीं की जा सकती है. दूसरी तरफ पूर्व पैक्स अध्यक्ष सूरज कुमार सिंह ने कहा कि उन्होंने पूरे पंचायत की सफाई का बीड़ा उठाया है और आज सिर्फ स्वच्छता अभियान कि शुरुआत हुई है. यह कार्यक्रम आगे भी पंचायत के सभी हिस्सों में चलता रहेगा और पंचायत के सारे लोग भी प्रधानमंत्री के इस स्वच्छता अभियान में हिस्सा लेकर उनके साथ हैं.
      आज के स्वच्छता अभियान में वर्तमान पैक्स कमिटी के सभी कार्यकारिणी सदस्य, किशोरी प्रसाद सिंह, गनपत राज शर्मा, चंद्रशेखर सिंह, चन्दन रमानी, अमरेन्द्र नारायण सिंह, विजय कुमार सिंह, लाल बहादुर सिंह, अरूण कुमार सिंह, सुमन झा, योगी ऋषिदेव, दशरथ ऋषिदेव, परशुराम ऋषिदेव, सेभिया देवी, बुलुर देवी, उदय सिंह, रूपेश सिंह समेत पंचायत के सैंकडों कार्यकर्ता थे.
सिंहेश्वर के पूर्व पैक्स अध्यक्ष सूरज सिंह के नेतृत्व में रामपट्टी से स्वच्छता अभियान शुरू सिंहेश्वर के पूर्व पैक्स अध्यक्ष सूरज सिंह के नेतृत्व में रामपट्टी से स्वच्छता अभियान शुरू Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 17, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.