सांसद आदर्श ग्राम योजना के तहत बालम-गढिया बनेगा आदर्श पंचायत

|मुरारी कुमार सिंह|07 नवंबर 2014|
प्रधानमंत्री द्वारा शुरू किये गए सांसद आदर्श ग्राम योजना के तहत मधेपुरा जिले के बालम गढिया को आदर्श पंचायत चुना गया है. योजना के तहत मधेपुरा से लोकसभा सांसद पप्पू यादव और राज्यसभा सांसद शरद यादव द्वारा एक-एक ग्राम का चुनाव करना था. मिली जानकारी के अनुसार कल जिला प्रशासन की मीटिंग में यह कहा गया था कि देर रात तक सांसद आदर्श ग्राम की सूची प्रशासन को प्राप्त हो जायेगी.
      मिली जानकारी के अनुसार राज्यसभा सांसद शरद यादव के द्वारा बालम गढिया को चुने जाने के बाद आज अधिकारियों ने वहाँ जाकर पूरी स्थिति का जायजा लिया और कमियों को जल्द से जल्द दूर करने की रणनीति पर भी विचार किया.
      मधेपुरा के जिलाधिकारी गोपाल मीणा, पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार सिंह समेत जिला प्रशासन के कई पदाधिकारियों ने पंचायत के प्रतिनिधियों और आम लोगों से मिलकर वहाँ की समस्याओं को सुलझाने के लिए उनके सहयोग की अपेक्षा की ताकि प्रधानमंत्री की योजना को साकार किया जा सके.
      मौके पर अधिकारियों के अलावे बालम गढिया के मुखिया चन्दन यादव, पूर्व मुखिया बाल किशोर यादव, सरपंच मणिकांत, जदयू जिलाध्यक्ष सियाराम यादव, बिजेन्द्र यादव, अजिर बिहारी, भरत भारती, चंद्रशेखर यादव यादव समेत दर्जनों ग्रामीण मौजूद थे.
सांसद आदर्श ग्राम योजना के तहत बालम-गढिया बनेगा आदर्श पंचायत सांसद आदर्श ग्राम योजना के तहत बालम-गढिया बनेगा आदर्श पंचायत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 07, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.