'13 अक्टूबर को घर के चूल्हे-चौके को बंद कीजिए और पटेल मैदान की जनअदालत में पहुंचिए': पप्पू यादव

|नि० सं०|08 अक्टूबर 2014|
मधेपुरा के प्रखंड कार्यालय परिसर में आज राजद की भ्रष्ट डॉक्टर एवं पैथोलॉजी के खिलाफ साथियों की बैठक में सांसद पप्पू यादव भी पहुंचे. सांसद ने मौके पर भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि गांधी मैदान में हुई मौत भले ही प्रशासन की लापरवाही हो, पर वहाँ बनी दुर्गा पूजा कमिटी के कुल ग्यारह सदयों में से नौ भाजपा के हैं. किशनगंज की घटना पर बोलते हुए मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव ने कहा कि वहाँ की घटना मुल्क तोड़ने की साजिस थी, पर वहाँ मुसलमान भाइयों ने जिस सहनशीलता का परिचय दिया वो काबिलेतारीफ है.
        सांसद ने लोगों से मौके पर पहुंची भीड़ से अपील की कि यदि आप फर्जी डॉक्टर, फर्जी लैब और फर्जी नर्सिंग होम को यदि बंद करना चाहते है तो 13 अक्टूबर को घर के चूल्हे-चौके को बंद कीजिए, बंद कीजिए स्कूल-कॉलेज और पहुंचिए सहरसा के पटेल मैदान में और भ्रष्ट ताकत जो कोसी के धरती पर आपको लूटता है, उसके खिलाफ लड़ाई का शंखनाद कीजिए.
      उन्होंने उपस्थित लोगों से अपील की कि गाँव-गाँव जाकर लोगों में बहस छेडिए कि कैसे लूटता है डॉक्टर, कैसे लूटता है नर्सिंग होम, कैसे लूटता है दवाई वाला, ये बताइए और 13 तारीख की जनअदालत में भारी से भारी संख्यां में पहुंचकर भ्रष्ट लोगों को ये दिखाइए कि तुम यदि एक हो तो हम नौ करोड हैं.
'13 अक्टूबर को घर के चूल्हे-चौके को बंद कीजिए और पटेल मैदान की जनअदालत में पहुंचिए': पप्पू यादव '13 अक्टूबर को घर के चूल्हे-चौके को बंद कीजिए और पटेल मैदान की जनअदालत में पहुंचिए': पप्पू यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 08, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.