अज्ञात लड़की की लाश मिलने से सनसनी: गला दबाकर हत्या की आशंका

|संजय कुमार|09 अक्टूबर 2014|
जिले के मुरलीगंज थाना के बलुआहा नदी से एक लड़की की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. लाश देखने से लगता है कि लड़की की उम्र 18-20 साल रही होगी और लड़की की हत्या गर्दन दबा कर की गई है.
      मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह जब बलुआहा नदी में एक लाश को लोगों ने देखा तो सबने मिलकर लाश को बाहर किया. लाश एक लड़की की थी और वह सलवार-कुर्ता पहनी हुई थी. लाश की पहचान नहीं हो पाई थी.
      खबर पाते ही मुरलीगंज पुलिस ने जाकर लाश को कब्जे में लिया. मुरलीगंज थानाध्यक्ष ने मधेपुरा टाइम्स को जानकारी देते हुए बताया कि लाश की पहचान के प्रयास किये जा रहे हैं. ऐसा प्रतीत होता है कि हत्या कहीं और करने के बाद लाश को यहाँ फेंक दिया गया है. गर्दन पर चोट के निशान से लगता है कि हत्या गला दबा कर ही की गई है. यह पूछे जाने पर कि क्या हत्या से पहले लड़की के साथ दुष्कर्म की भी आशंका है, पर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश ने कहा कि इसके बारे में पोस्टमार्टम और मेडिकल जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.
अज्ञात लड़की की लाश मिलने से सनसनी: गला दबाकर हत्या की आशंका अज्ञात लड़की की लाश मिलने से सनसनी: गला दबाकर हत्या की आशंका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 09, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.