‘जिस दिन लालू को सजा हुई, मुख्यमंत्री बनने के लिए सहरसा में आशीर्वाद रैली आयोजित की गई’: किशोर कुमार मुन्ना

|नि० सं०|08 अक्टूबर 2014|
मधेपुरा में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा नेता तथा सोनबरसा के पूर्व विधायक किशोर कुमार मुन्ना ने मधेपुरा के सांसद पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार बचाने के लिए नीतीश ने राजद के सामने सरेंडर किया है. राजद के अच्छे लोग भी खुश नहीं है. जिसदिन लालू को सजा हुई थी और वे जेल जा रहे थे सहरसा में मुख्यमंत्री बनने के लिए आशीर्वाद माँगा जा रहा था. दूसरे दिन जब लालू जी का डॉक्टर ऑपरेशन कर रहे थे उस दिन डॉक्टर के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा था.
      मधेपुरा जिला भाजपा अध्यक्ष अनिल कुमार यादव के आवास पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूर्व विधायक ने कहा कि कोसी की सबसे बड़ी समस्या डुमरी पुल का नहीं बनना है. दूसरी सबसे बड़ी समस्या एनएच 106 है. आप गठबंधन के सबसे मजबूत सांसद हैं. इस सवाल पर आगामी 20 अक्टूबर को एनएच, डुमरी, स्वास्थ समस्याएं और गिरती विधि व्यवस्था के खिलाफ भाजपा मधेपुरा समाहरणालय के सामने धरना देगी. श्री मुन्ना ने कहा कि डा० ओम नारायण यादव के साथ घटी घटना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है. एक तरफ आप आईएमए और भाषा के साथ समझौता किया और दूसरी तरफ डॉक्टर के खिलाफ आप जनअदालत लगा रहे हैं. जनअदालत लगना चाहिए, पर सरकारी अस्पतालों को दुरुस्त करने लिए लगाना चाहिए.    
‘जिस दिन लालू को सजा हुई, मुख्यमंत्री बनने के लिए सहरसा में आशीर्वाद रैली आयोजित की गई’: किशोर कुमार मुन्ना ‘जिस दिन लालू को सजा हुई, मुख्यमंत्री बनने के लिए सहरसा में आशीर्वाद रैली आयोजित की गई’: किशोर कुमार मुन्ना Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 08, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.