सहरसा में मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का पुतला फूंका: ठहराया मुख्यमंत्री को 33 लोगों की मौत का जिम्मेवार

|नि० सं०|05 अक्टूबर 2014|
विजयादशमी के रोज रावण दहन के बाद गांधी मैदान में हुई भगदड़ में 33 लोगों की मौत का जिम्मेवार बिहार के मुख्य मंत्री जीतन राम मांझी को ठहराते हुए आज सहरसा में मांझी का पुतला दहन किया गया.
      भाजपा नेता और सोनबरसा के पूर्व विधायक किशोर कुमार मुन्ना के नेतृत्व में भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं ने सहरसा के शंकर चौक पर जीतन राम मांझी का पुतला जलाया और सरकार विरोधी नारे लगाये.
      मौके पर पूर्व विधायक श्री मुन्ना ने कहा कि गांधी मैदान, पटना की घटना के लिए सिर्फ और सिर्फ बिहार सरकार जिम्‍मेवार है. तुरंत हत्‍या का मुकदमा सरकार व संबंधित सभी प्रशासनिक अधिकारियों के खिलाफ दर्ज किया जाना चाहिए. इस हादसे ने सिद्ध कर दिया है कि बिहार में सरकार है ही नहीं. गांधी मैदान के कार्यक्रम में पचासों साल से प्रति वर्ष पांच लाख के आसपास लोग जुटते रहे हैं. उन्होंने कहा कि सुरक्षा के बजाय गेट बंद कर देना भगदड़ को आमंत्रित करना था. लंका दहन के बाद भी निकास गेट क्‍यों बंद रखे गये. गांधी मैदान के विकास के नाम पर पिछले कई वर्षों में करोड़ों की राशि लूटी गई है, इसे भी खंगाला जाना चाहिए.

'स्‍वच्‍छ भारत' अभियान के तहत सौरबाजार में सफाई अभियान: प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के 'स्‍वच्‍छ भारत' अभियान को गति देते हुए सहरसा के सौर बाजार में भाजपा नेता व कार्यकर्ताओं ने सफाई अभियान चलाया. गंदगी हटाने के लिए लोगों ने स्‍वयं व्‍यवस्‍था कर ट्रैक्‍टर आदि लाया आज के प्रयास में भाजपा के किशोर कुमार मुन्‍ना, जिला मंत्री सज्‍जाद आलम,प्रखड भाजपा अध्‍यक्ष विपिन प्रकाश, प्रवक्‍ता मनोज कुमार पूर्व मुखिया, पप्‍पू साह, पप्‍पू गुप्‍ता, भवेश कुमार, मनोज साह, पवन कुमार साह, नरेश कुमार, रिकूं जी, प्रेम गुप्‍ता, बबलू जी, दिनेश गुप्‍ता, शंभू साह, विपूल सिंह, मुन्‍ना झा, दिनेश गुप्‍ता, आनन्‍द, राम विलास साह जी का भी सक्रिय योगदान रहा.
सहरसा में मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का पुतला फूंका: ठहराया मुख्यमंत्री को 33 लोगों की मौत का जिम्मेवार सहरसा में मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का पुतला फूंका: ठहराया मुख्यमंत्री को 33 लोगों की मौत का जिम्मेवार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 05, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.