सांसद पप्पू यादव ने करवाया डा० ए० के० आनंद का क्लिनिक सील: डॉक्टर मौके से भागे: बबीता कुमारी के क्लिनिक पर भी छापा

|मुरारी कुमार सिंह|28 अक्टूबर 2014|
फर्जी चिकित्सकों के विरूद्ध अभियान को आगे बढाते हुए आज मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने जारी फर्जी डॉक्टरों की सूची में से दो डॉक्टरों के क्लिनिक पर अचानक पहुंचे. सांसद के साथ मधेपुरा के सिविल सर्जन डा० एन० के० विद्यार्थी और अस्पताल कर्मी भी मौजूद थे.
      जिला मुख्यालय में थाना चौक के पास आजाद नगर स्थित डा० ए० के० आनंद के क्लिनिक पर जैसे ही सांसद की गाडी रुकी, डॉक्टर ए० के० आनंद शटर को आधा गिराकर वहां से खिसक गए. सांसद की उपस्थिति में सिविल सर्जन ने डा० ए० के० आनंद की क्लिनिक ओ सील कर दिया.
      इसके अलावे सांसद कॉलेज चौक के पास नेत्र रोग चिकित्सक श्रीमती बबीता के क्लिनिक पर पहुंचे तो बबीता भी वहाँ से गायब मिली. प्रशासन द्वारा बबीता के खिलाफ भी कार्यवाही शुरू की गई है.
      सिविल सर्जन ने कहा है कि फर्जी चिकित्सकों के खिलाफ अभियान अभी चलता रहेगा और इनके खिलाफ आपराधिक धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज करने की प्रक्रिया की जायेगी.
      मौके पर सांसद ने लोगों को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि लोग ऐसे फर्जी डॉक्टरों के पास जा रहे हैं, ये गलत है और यहीं से समस्या शुरू होती है.
सांसद पप्पू यादव ने करवाया डा० ए० के० आनंद का क्लिनिक सील: डॉक्टर मौके से भागे: बबीता कुमारी के क्लिनिक पर भी छापा सांसद पप्पू यादव ने करवाया डा० ए० के० आनंद का क्लिनिक सील: डॉक्टर मौके से भागे: बबीता कुमारी के क्लिनिक पर भी छापा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 28, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.