लोगों की समस्या जानने के लिए मधेपुरा टाइम्स ने लगाई शिकायत पेटी: पहले ही दिन मिले दर्जनों शिकायत पत्र

|नि० सं०|28 अक्टूबर 2014|
मधेपुरा टाइम्स की नई पहल का लोगों ने स्वागत किया है. जनता की समस्याओं को जानने के लिए जिला मुख्यालय में कई जगह लगाये शिकायत/सुझाव/विज्ञप्ति/गुप्त सूचना पेटी में पहले ही दिन जिले के विभिन्न प्रखंडों के दर्जनों लोगों ने अपनी समस्याओं से सम्बंधित आवेदन डाले. कुछ लोगों ने आवेदन पेटी के माध्यम से इस पहल की सराहना भी की.
      जिला मुख्यालय के स्टेट बैंक रोड तथा टाइम्स कार्यालय के पास सहित अन्य जगहों पर लगे शिकायत पेटी में डाले गए अधिकाँश आवेदन उनके क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों के खिलाफ और विकास योजनाओं का सही लाभ नहीं मिलने से सम्बंधित हैं, जिनकी सत्यता की जाँच मधेपुरा टाइम्स द्वारा किये जाने के बाद खबर के माध्यम से उच्चाधिकारी तक बात पहुंचाई जायेगी.
       जिला मुख्यालय, घैलाढ़ और पुरैनी प्रखंड के लोगों ने किसी अखबार द्वारा जनसमस्याओं के प्रति गंभीरता दिखाते जिले में पहली बार ऐसे कदम उठाने पर अखबार की टीम को बधाई दी है.
लोगों की समस्या जानने के लिए मधेपुरा टाइम्स ने लगाई शिकायत पेटी: पहले ही दिन मिले दर्जनों शिकायत पत्र लोगों की समस्या जानने के लिए मधेपुरा टाइम्स ने लगाई शिकायत पेटी: पहले ही दिन मिले दर्जनों शिकायत पत्र Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 28, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.