छठ में घाटों पर नहीं फोड़े जायेंगे पटाखे: दीपावली में फोडें धीमी आवाज वाले पटाखे

|डिक्शन राज|17 अक्टूबर 2014|
मधेपुरा जिले में इसबार छठ के घाटों पर पटाखे फोड़ने की अनुमति नहीं है. साथ ही यह भी निर्देश है कि दीपावली में धीमी आवाज वाले पटाखे ही फोडें. मधेपुरा जिला प्रशासन का यह आदेश जहाँ पूरे जिले में लागू करने की बात बताई गई है वहीँ आज गम्हरिया थाना परिसर में दीपावली और छठ के अवसर पर विधि व्यवस्था बनाये रखने के लिए शांति समिति की एक बैठक आयोजित की गई.
थाना परिसर में आयोजित बैठक में बताया गया कि छठ के रोज घाट पर पटाखे नहीं छोड़े जायेंगे और न ही बेचे जायेंगे. दीपावली के अवसर पर सिर्फ लायसेंस धारी दुकानदार ही पटाखे बेच पायेंगे. लोगों को आगाह किया गया है कि वे धीमी आवाज वाले पटाखे ही छोड़ें.
      गम्हरिया में आयोजित आज की बैठक में एसडीपीओ कैलाश प्रसाद, गम्हरिया थानाध्यक्ष सह इन्स्पेक्टर मनीष कुमार, नव पदस्थापित बीडीओ पूजा कुमारी, सीओ अरूण कुमार, प्रखंड प्रमुख ललिता देवी, जदयू के प्रखंड अध्यक्ष प्रभु नारायण मेहता, गम्हरिया की सरपंच रागिनी देवी, पूर्व मुखिया पति राजकिशोर यादव, शत्रुघ्न यादव, मुन्ना शरण, जागेश्वर यादव, भेलवा मुखिया श्याम प्रसाद यादव, बभनी मुखिया मानिक सिंह, गम्हरिया मुखिया सरिता देवी आदि मौजूद थे.
छठ में घाटों पर नहीं फोड़े जायेंगे पटाखे: दीपावली में फोडें धीमी आवाज वाले पटाखे छठ में घाटों पर नहीं फोड़े जायेंगे पटाखे: दीपावली में फोडें धीमी आवाज वाले पटाखे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 17, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.